Yamaha MT 15 मात्र 5,758 रुपये में इस ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदें, लूट ले ऑफर

Yamaha MT 15: यामाहा की Yamaha MT 15 तगड़े इंजन के साथ धुआंधार तूफानी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में खरीदें, जानें ईएमआई प्लान.

Yamaha MT 15 : यामाहा की यामाहा एमटी 15 बाइक इन दिनों युवाओं को दीवाना बना रही है. ये बाइक एक ऐसी बाइक है जो सड़कों पर फर्राटे काट रही है. इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन अपको एक से बढ़कर एक मिलने वाले है.

वहीं इसका इंजन एकदम लाजवाब और दमदार है, जो ज्यादा से ज्यादा पॉवर जेनरेट करेगा. वहीं अगर बात इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की करें तो इसके सारे के सारे फीचर्स एकदम डिजिटल और फुल्ली स्मार्ट एडवांस दिए है. अगर आप इस बाइक को लेंगे तो अब आपको यह बाइक बहुत सस्ते में मिलेगी. तो आइए जानें इसके सारे के सारे फीचर्स और कीमत के साथ साथ इसके ऑफर की जानकारी.

Yamaha MT 15 Price

यामाहा की Yamaha MT 15 को अगर आप लेंगे तो आपको यह कीमत शो रूम पर पढ़ने वाली है करीब 1,99,450 रुपये से शुरू. वहीं इसके टॉप Variant की कीमत अगर आप जानना चाहते है तो अपको इसके टॉप मॉडल की कीमत 2,06,629 रुपये तक पढ़ने वाली है.

Yamaha MT 15 EMI Plan

अगर आप इसको पूरे पैसे देकर नहीं लेना चाहते तो आप इसको फाइनेंस पर भी ले सकते है. Yamaha MT 15 को अगर आप फाइनेंस पर लेंगे तो अपको इसके लिए केवल 40,000 रुपये की डाउन पेमेंट देनी है. इसके बाद सिर्फ और सिर्फ 5,758 रुपये की ईएमआई जमा करनी होगी हर महीने की.

Yamaha MT 15 Features

Yamaha MT 15 के Features की बात करें, तो इसमें आपको फुल डिजिटल फीचर्स मिलेंगे. इसके अंदर अपको एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीड मीटर , ब्लूटूथ, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर आदि जैसे सभी फीचर्स दिए है.

Yamaha MT 15 Engine

Yamaha MT 15 के Engine के बारे में बात करे, तो इसमें आपको 155 सीसी सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड Engine दिया जा रहा है, जो 10,000 आरपीएम पर 18.1bhp का पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.1nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं इस बाइक में आपको 48 किमी प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज मिलेगा.

Yamaha RX 100 अब अपने न्यू लुक से करेगी सबको दीवाना, तगड़ा इंजन और खास फीचर्स में होगी पेश

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles