Yamaha RX 100 अब अपने न्यू लुक से करेगी सबको दीवाना, तगड़ा इंजन और खास फीचर्स में होगी पेश

Yamaha RX100: यामाहा का Yamaha RX100 मॉडल अब न्यू लुक के साथ एडवांस फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में होगी पेश, कीमत रहेगी इतनी.

Yamaha RX100: यामाहा की बाइक्स शानदार सेल्स करते हुए अपको इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर मौजूद मिलेगी. वहीं अगर बाद करें यामाहा की Yamaha RX100 Bike तो यह बाइक एक ऐसी बाइक है जो फर्राटेदार बाइक के रूप में जानी और पहचानी जाती है.

वहीं इस बाइक को लोग 80 से 90 दशक में काफी पसंद करते थे. इस बाइक को लोग खरीदना इतना पसंद करते थे कि लोग इसको देखते ही लेना चाहते है.वहीं अब फिर से इसको नए अवतार में लॉन्च करने की यामाहा योजना बना रही है. खबर तो ये है कि अब बहुत ही शानदार लुक में यह बाइक अब बिल्कुल न्यू अवतार में पेश होने वाली है. इसका आने वाली न्यू Yamaha RX100 बुलेट में अब आपको सारे के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एकदम न्यू और आधुनिक मिलेंगे. साथ ही साथ इसके इंजन की जानकारी दे तो अपको इसमें अब अपडेट इंजन दिया जायेगा. आइए जानते है इस आने वाली न्यू Yamaha RX100 की बुलेट की बाकी की पूरी जानकारी.

Yamaha RX100 All Features Details

Yamaha RX100 के अंदर आपको फुल्ली स्मार्ट और खास डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. इसमें अपको सभी डिजिटल फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, लो फ्यूल इंडिकेटर,यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, आदि जैसे सभी फीचर्स मिलेंगे.

Yamaha RX100 का इंजन

Yamaha RX100 के इंजन की अगर बात करें तो इसमें आपको तगड़ा इंजन दिया जाता है. यह इंजन अपको 98 सीसी वाला सिंगल सिलेंडर टू स्ट्रोक इंजन दिया गया है, जो कि 7,500 आरपीएम पर 11 एचपी की पावर और 10.39 एनएम का टार्क जनरेट करने की क्षमता रखने वाला है.

Yamaha RX100 की कीमत

अभी कीमत की जानकारी दें तो अपको बता दें इसकी कीमत अभी आधिकारिक रूप से नहीं बताई गई है. लेकिन अनुमान है कि इसको बहुत जल्द लॉन्च करने के बाद इसकी कीमत का खुलासा होगा.

 

Royal Enfield Shotgun 650 धाकड़ इंजन के साथ, मस्त फीचर्स में अवेलेबल, जानें कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles