Yamaha R15 तूफान फीचर्स के साथ तगड़े इंजन में खरीदें, जानें सबसे सस्ती कीमत

Yamaha R15: यामाहा का मॉडल यामाहा r15 तगड़े इंजन के साथ तूफानी फीचर्स में मात्र इतने रुपए में खरीद कर लेकर आ जाएं घर.

Yamaha R15: यामाहा की हर एक बाइक धाकड़ बाइक के रूप में युवाओं को पसंद आती है. इसी बीच अगर यामाहा की Yamaha R15 bike की बात करें तो यह मॉडल पूरे स्पोर्ट्स लुक और डिज़ाइन से युवाओं के दिलों पर छा रहा है.

इस बाइक के अंदर आपको ऐसा तगड़ा और धांसू इंजन दिया है जो फर्राटेदार इंजन के रूप में ज्यादा से ज्यादा पॉवर जेनरेट कर के अच्छा माइलेज देता है. वहीं इसमें मौजूद सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन एक से बढ़कर एक न्यू और लेटेस्ट और आधुनिक दिए है. आइए जानते है इस बाइक की कीमत और इसकी पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

इंजन की डिटेल्स

इंजन की जानकारी सबसे पहले आपको बता देते है. इस यामाहा की Yamaha R15 bike में अपको धाकड़ वाला एक लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जाता है, जो 155 सीसी के इंजन के साथ है. यह इंजन अपको 10000 आरपीएम पर 18.6Ps का अधिकतम पावर और 8500 आरपीएम पर 14.1Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

फीचर्स की डिटेल्स

आपको इस बाइक में सभी उपलब्ध फीचर्स सभी न्यू और आधुनिक मिलेंगे. इसके अंदर आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन, 11 लीटर का फ्यूल टैंक, आदि जैसे सभी फीचर्स दिए है. वहीं इसमें अपको माइलेज भी एकदम जबरदस्त मिलेगा जो लगभग 40 किलोमीटर प्रति लीटर का होगा.

कीमत की डिटेल्स

कीमत की जनकागीन दें तो अपको इस बाइक की कीमत लगभग शो रूम पर पढ़ने वाली है करीब 1.65 लाख रुपये से शुरू. ऑन रोड होने के बाद यह कीमत और अधिक हो जाती है. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो अब हम आपको इस खबर में सेकंड हैंड मॉडल भी बताने वाले हैं जो अच्छी कंडीशन में सस्ते में मिल जाएंगे.

सेकंड हैंड ऑफर

अगर आप यामाहा का यह वाला मॉडल सेकंड हैंड मॉडल के तौर पर खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहला मॉडल अपको Yamaha R15 का लिस्ट किया गया है ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर. यहां अपको 2013 का मॉडल मिलेगा. यह मॉडल आपको 40,000 किलोमीटर तक का चला हुआ मिल रहा है जो अच्छी कंडीशन में है. इसकी कीमत आपको केवल 28 हजार रुपये देनी है.

TVS Sports Edition धुआंधार इंजन के साथ ज्यादा पावर करेगी जेनरेट, जानें कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -
- Advertisement -