5 रुपए की बिक्री यहां इतने लाख में होगी, जानें पूरी डिटेल

Sell 5 Rupee Note: दोस्तों क्या आप जानते हैं, अब आप अपने पास रखे हुए सभी नोटों की बिक्री कर सकते हैं. आप अपने पास ₹5 के नोट को बेचकर लाखों की रकम कमा सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे भला यह कैसा मजाक है. तो दोस्तों यह कोई मजाक नहीं बल्कि हकीकत है. आप अपने पास ₹5 के ट्रैक्टर वाले नोट को बेचकर इतनी मोटी रकम कमा सकते हैं कि आप खुद भी हैरान हो जाएंगे.

पूरा मामला यह है कि अब इंटरनेशनल मार्केट में ₹5 के ट्रैक्टर वाले नोट की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है. ऐसे में अगर दुनियाभर में किसी भी व्यक्ति के पास 5 का ट्रेक्टर वाला नोट हुआ, तो उसकी किस्मत का दरवाजा खुल जाएगा वह बन जाएगा लखपति. अगर आप भी लखपति बनने का सपना साकार करना चाहते हैं तो बिना देरी किए आप अपने ₹5 के नोट को बेच दें.

5 रुपए का अनोखा नोट

दोस्तों अगर आप भी ₹5 की नोट को बेचना चाहते हैं कि तो आपके इस नोट में कुछ खासियत होना अनिवार्य है. सबसे पहले आपको बता दें इस नोट में ट्रैक्टर की तस्वीर के साथ किसान की फोटो होना चाहिए. इसके अलावा आपके इस नोट पर सीरियल नंबर 786 होना अनिवार्य है.

मुस्लिम समाज में इसीलिए नंबर को काफी पवित्र माना जाता है, और यही बड़ा कारण है कि इस नोट की कीमत इतनी अधिक है. तो अगर आपके पास यह वाला नंबर का नोट है. तो इसको ऑनलाइन वेबसाइट पर ऐसे बेचें.

ऐसे बेचे अपना नोट

सबसे पहले आपको ऑनलाइन वेबसाइट इबे या फिर क्विकर पर विजिट करना होगा.

अब आपको यहां पर अपना सेलर के तौर पर रजिस्ट्रेशन करना होगा.

इसके बाद आपको अपने नोट की फोटो विशेषताएं बताते हुए भरनी होंगी.

अब ऑटोमेटिक ही आपके पास लोगों की कॉल आनी स्टार्ट हो जाएगी. जो भी व्यक्ति आपका नोट लेना चाहते होंगे, वो आपको इस ₹5 के ट्रैक्टर वाले नोट की कीमत लाखों में दे देंगे.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles