Amazon Launching ‘Bazar’: अमेजन का नया सेक्शन ‘बाजार’, फिर होगा फायदा ही फायदा, मिलेगा 600 रुपये से सस्ता सामान

Amazon Launching 'Bazar': ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन भारत में एक अलग सेक्शन लॉन्च करने वाली है और इसका नाम ‘बाज़ार’ होगा इसमें कम कीमत वाले फैशन- लाइफस्टाइल के प्रोडक्ट्स मिलेंगे

Amazon Launching ‘Bazar’: अमेजन ग्राहकों को नया एक्सपीरिएंस देने जा रही है, कंपनी लाइफस्टाइल समेत लोकल ब्रांड, ट्रेंडी फैशन की कई आइटम्स पर ग्राहकों को तगड़ा फायदा देने जा रही है। ऐसे में आपको बता दें कि लोकल ब्रांड, ट्रेंडी फैशन के साथ-साथ लाइफस्टाइल के कई प्रोडक्ट्स खरीदने वालों के लिए ये काफी फायदेजनक प्लेटफार्म साबित होगा क्योंकि इसमें कस्टमर्स से कोई भी एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा। बाजार प्लेटफॉर्म पर मिलने वाले प्रोडक्ट्स की कीमत 600 रुपये से कम होगी और बिना किसी परेशानी के और जीरो रेफरल के डिलीवरी सर्विस का फायदा भी ग्राहक उठा सकेंगे।

मिली रिपोर्ट की माने तो अमेजन अपने नए बाजार सेक्शन में कंपनी सेलर्स की ज्वाइनिंग में लगा है, और उन्हें गहने, घड़ियां, कपड़े, जूते कई लोकल ब्रांड की प्रोडक्ट्स की बिक्री के लिए प्रोत्साहन दे रहा है। कंपनी ने अपने पार्टनरों को मैसेज भेजा है कि उसके अनुसार नया वर्टिकल बाज़ार एक तरह का विशेष स्टोर है।

मीशो के लिए खड़ी होगी मुसीबत

मीशो पर आपको हर चीज का सस्ता वर्जन मिल जाता है, लेकिन अब अमेजन भी 600 रुपये से कम में फैशन और लाइफस्टाइल के प्रोडक्ट्स बेचेगी, इससे मीशो को काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

बाजार स्टार्ट होने पर फायदा

अमेजन पर अभी लगभग सभी टॉप ब्रांड के प्रोडक्ट्स मिलते हैं कस्टमर्स की सुविधा के लिए प्रोडक्ट्स पर बैंक डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और कई डिस्काउंट भी ऑफर करता है। कंपनी के बाजार के सेक्शन को शुरू करने के बाद लोकल ब्रांड भी अपना सामान आसानी से बेच सकेगी और ये बजट ग्राहकों के लिए काफी सुविधाजनक होगा।

Also Read-Youtube Earning Money Tips: अब आप भी AI की मदद से कमाएं YouTube से पैसा? यहां जानें कुछ खास ट्रिक्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles