20 का नोट बेचकर अमीर बनने का सपना करें साकार, बदले में मिल रहे इतने लाख

Sell 20 Rupee Note: दोस्तों क्या आप जानते हैं अब आप अपने पास रखे हुए नोट को बेचकर ₹1,00,000 रुपए तक की मोटी रकम कमा सकते हैं. जी हां दोस्तों यह बात एकदम सच है. अगर आप भी अमीर बनने का सपना साकार करना चाहते हैं. तो इस खबर को अंत तक जरूर पढ़ें.

इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसा फार्मूला जिसे अपनाकर आप घर बैठे बैठे ही अमीर बन जाएंगे. जहां एक तरफ लगातार महंगाई आसमान छू रही है. तो वहीं दूसरी तरफ अब बिना इन्वेस्टमेंट के पैसा कमाना भी बहुत आसान हो चुका है. अब आप अपने पास रखे हुए यूनिक और एंटीक नोट को बेचकर एक मोटी रकम के मालिक बन सकते हैं.

आपको बता दें, इंटरनेशनल मार्केट में ऐसे नोटों की डिमांड काफी तेजी से देखी जा रही है, जो कि अनोखे नोटों की लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. अगर इसी कड़ी में आपके पास रखा हुआ है नया वाला ₹20 का नोट. जिसमें है कुछ विशेष खूबी. जो इस नए वाले ₹20 के नोट को अनोखा नोट बना देती हैं. तो इस नोट को आप बेचकर छप्पर फाड़ कमाई कर सकते हैं. आइए जानते है वो विशेष खूबियां कौनसी है.

₹20 के नोट की विशेष खूबियां

दोस्तों अगर आप ही अपने पास ₹20 की नोट को बेचना चाहते हैं. तो आपके इस ₹20 के नोट में कुछ विशेष खूबियां होनी चाहिए. सबसे पहली खूब भी तो यही होना चाहिए कि आपका ₹20 का नोट नया नोट होना चाहिए. इसके अलावा आपके इस ₹20 के नोट पर एक सीरियल नंबर दिया गया है. हर एक नोट पर अलग-अलग सीरियल नंबर दिया जाता है, लेकिन अगर आप इस ₹20 के नोट को सेल कर रहे हैं. तो आपके इस नोट पर सीरियल नंबर 786 नीचे की तरफ होना चाहिए. अगर यह वाला सीरियल नंबर आपके नोट पर छपा हुआ है. तो आपकी लॉटरी निकल जाएगी और आप बन जाएंगे एक मोटी रकम के मालिक.

यहां बेचें अपना ₹20 रूपये का नोट

दोस्तों अगर आप भी अपने ₹20 के नोट को बेचना चाहते हैं. तो आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है. ना ही इधर-उधर भटकने की कोई जरूरत है. अब आप अपने पास ₹20 के नोट को बहुत ही आसानी से घर में बैठे ही फोन में सर्च कर बेच सकते हैं. बेचने का तरीका आपको स्टेप बाय स्टेप बता देते है.

Step 1

सबसे पहले आपको ऑनलाइन वेबसाइट www.ebay.com वेबसाइट पर विजिट करना होगा. यहां पर होम पेज ओपन होगा.

Step 2

अब होम पेज ओपन होने के बाद आपको यहां पर अपना सेलर के तौर पर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा. याद रखे रजिस्ट्रेशन में आप अपना नंबर जरूर डाल दें.

Step 3

अब आपको अपने ₹20 के नोट की विशेषता को बताते हुए, ₹20 के नोट का फोटो भी वहां पर अच्छी तरीके से अपलोड करना होगा.

Step 4

इसके बाद पूरा प्रोसेस कंप्लीट हो गया. आप सबमिट के ऑप्शन पर क्लिक कर दें. अब आपका नोट एडवर्टाइज में लोगों को दिखाई देने लगेगा. जिसके बाद आपके पास खुद ब खुद ऑटोमेटिक रजिस्ट्रेशन में दिए गए नंबर पर कॉल आनी शुरू हो जाएगी.

जिस भी व्यक्ति को आपका यह नोट खरीदना होगा, वह डायरेक्ट आपको रजिस्ट्रेशन वाले नंबर पर कॉल करेगा और आपके इस ₹20 की नोट की कीमत लाखों में दे देगा.

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles