Home बिजनेस ATM लगवाएं घर और कमाएं महीने के इतने लाख रुपए, जानें कैसे

ATM लगवाएं घर और कमाएं महीने के इतने लाख रुपए, जानें कैसे

ATM At Home : अगर आप भी कोई कमाई करने का जरिया ढूंढ रहें है. तो आपके लिए एक आसान कमाई का जरिया आज इस खबर में हम आपको पूरी डिटेल से बताते है

ATM At Home : अगर आप भी कोई कमाई करने का जरिया ढूंढ रहें है. तो आपके लिए एक आसान कमाई का जरिया आज इस खबर में हम आपको पूरी डिटेल से बताते है. क्या आप जानते है आप अपने घर में ही एटीएम (ATM) लगवाकर महीने भर अच्छी खासी घर बैठ के कमाई कर सकते है. अगर आप लगवाना चाहते है अपने घर में ही एटीएम ATM तो इसके लिए आपको ऑनलाइन ही आवेदन करना है. आपको सीधे इसके लिए डायरेक्ट अप्लाई करना है, किसी भी एजेंट के चक्कर में पढ़ने की आपको कोई जरूरत नहीं पढ़ेगी.

दोस्तों इस खबर में नीचे हम आपको बताने वाले है कि अगर आप भी अपने घर ऑनलाइन आवेदन कर ATM लगवाने की प्रक्रिया की पूरी जानकारी जानना चाहते है तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े. जानते है की कैसे आप घर पर अपने एटीएम लगाकर कैसे हर महीने पैसे कमा सकते है. बता दें की टाटा सहित देश में ऐसी कई बड़ी कंपनियां हैं, जो बैंक के साइड से एटीएम लगवाने वाली प्रक्रिया का काम करती है. अगर आप भी लगवाना चाहते हैं अपने घर में एटीएम तो किस प्रकार आपको पूरा प्रोसेस करना होगा उसकी जानकारी आइए जानते हैं डिटेल में.

घर लगवाए एटीएम और करें इतनी लाख की कमाई

अगर आप पैसा कमाने के परपस से अपने घर पर एटीएम लगवाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें आपकी कमाई रोजाना एटीएम के ट्रांजैक्शन पर निर्भर करती है. उदाहरण के तौर पर मान लीजिए अगर आपने जो एटीएम लगवाया है उसमें रोजाना 50 ट्रांजैक्शन हो रहे हैं तो आपको हर महीने लगभग 20,000 रुपए की कमाई होगी. वहीं दूसरी तरफ अगर रोजाना के ट्रांजैक्शन आपके 300 तक हुए तो आपको लाखों तक की कमाई होगी.

एटीएम घर लगवाने के लिए ऐसे करें आवेदन

अब आप सोच रहे होंगे कि अगर आपको एटीएम घर पर लगवाना है तो इसके लिए कैसे अप्लाई करें. तो इसकी कन्फ्यूजन भी आपको क्लियर कर देते हैं. बता दें देश में ऐसी कई कंपनियां है जो बैंकों के लिए घर पर एटीएम लगाने की सुविधा प्राप्त करवा रही हैं.

अगर आपको आवेदन करना है घर पर ही एटीएम लगवाने के लिए. तो आपको उन कंपनियों से डायरेक्ट ऑनलाइन संपर्क करना होगा. पहले आपको उन कंपनियों का नाम बता देते है. इन कंपनियों का नाम है मुथूट एटीएम (Muthoot ATM), टाटा इंडीकैश (TATA Indicash), हिताची एटीएम (Hitachi ATM) यह सभी वो कंपनी है जो घर पर एटीएम लगाने की सुविधा प्राप्त करवाती है.

ऐसे करें डायरेक्ट संपर्क

अगर आपको मुथूट एटीएम (Muthoot ATM) से संपर्क करना है तो आपको सबसे पहले इस कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट www.muthootatm पर जाना है. इसके बाद आपको यहां अप्लाई वाले ऑप्शन पर जाना होगा. अब आपको यहां पर इंक्वायरी के ऑप्शन पर जाना है. अब आपको बिज़नेस वाले ऑप्शन में जाना है, यहां आपको एप्लीकेशन फॉर्म भर के एटीएम लगवाने के लिए अप्लाई करना है. ऐसे ही अलग अलग कंपनी की अलग अलग वेबसाइट है, जहां आप विजिट कर अप्लाई कर सकते है.

एटीएम लगवाने के लिए चाहिए होगी इतनी जगह

अगर आप एटीएम घर पर लगवाने के लिए आवेदन कर रहे हैं. तो इससे पहले यह जन लें कि आपके पास लगभग 50 वर्ग फीट से लेकर 100 वर्ग फीट की जगह होना अनिवार्य है. अगर आपके पास इतनी जगह अपनी नहीं है, तो आप इतनी जगह को लीज पर भी ले सकते हैं.

अप्लाई एप्लीकेशन में भरें यह सभी जानकारी

• शहर का नाम, पता और पिन कोड.

• एरिया कितना है और कितनी जगह है.

• अपना निजी मोबाइल नंबर और अपना ईमेल आईडी.

• जहां एटीएम लगवाने है वहां का फोटो.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version