IRCTC Dubai Package: आइआरसीटीसी का दुबई के लिए 5 दिन का है ये सस्ता टूर पैकेज, जानिए कितना आएगा खर्च और बुकिंग डिटेल्स

IRCTC Dubai Package: अगर आप भी परिवार या दोस्तों संग दुबई का प्लान बनाना चाहते हैं तो आपको यहां बेहद ही सस्ता टूर हवाई पैकेज के बारे में बता देते हैं

IRCTC Dubai Package: आईआरसीटीसी देश-दुनिया में घुमाने के लिए ट्रेनों और हवाई पैकेज लाता रहता है। इससे अलग-अलग हिस्सों में अवेलेबल धार्मिक और पर्यटन स्थल काफी सस्ते में घूमने का मौका मिलता है। देश-विदेश के विभिन्न पर्यटन स्थलों में हवाई टूर पैकेज के साथ रहने खाने की सभी सुविधाओं का ध्यान आईआरसीटीसी खुद रखता है।

इस तारीख से इस तारीख तक का है टूर

इस बार IRCTC ने चेन्नई से दुबई जाने के लिए एक सस्ता हवाई पैकेज लेकर आया है, और ये पैकेज की ड्यूरेशन 15 मार्च से 19 मार्च 2024 यानी कि ये 4 रात और 5 दिन के लिए टूर पैकेज है और इस टूर पैकेज में यात्रियों को चेन्नई से दुबई, फ्लाइट से ले जाया जाएगा और इसके अलावा उनके स्टे की सभी जरूरी व्यवस्था 3 स्टार होटल में की गई।चेन्नई से दुबई आने-जाने की व्यवस्था फ्लाइट से की गई है।

घूमने वाली डेस्टिनेशन

सबसे पहले दिन यात्रियों को चेन्नई एयरपोर्ट से लेकर शारजाह एयरपोर्ट पर ले जाया जाएगा वहां होटल में चेक इन के बाद नाश्ता और फिर शाम में डेजर्ट सफारी और फिर वापस रात में होटल में डिनर होगा।

अगले दिन यानी कि दूसरे दिन पहले नाश्ता फिर शॉपिंग डेस्टिनेशन और उसके बाद दुबई शहर में घुमाया जाएगा। वहां की सबसे फेमस बुर्ज खलीफा देखने का शानदार मौका आपको यहां मिलेगा और उसके बाद शाम को मरीना क्रूज पर डिनर करवाया जाएगा।

उसके अगले दिन यानी कि तीसरे दिन यात्रियों को अबु धाबी, जहां शेख जायद ग्रेंड मस्जिद के दीदार का मौका मिलेगा। फिर शाम को दुबई वापस आकर वहीं डिनर करवाया जाएगा।

अगला दिन दुबई के एक्वेरियम और अंडरवॉटर जू देखने का होगा और फिर रात में वापस आकर डिनर दुबई के होटल में ही होगा।

पांचवां दिन यानी कि आखिर दिन मिरेकल गार्डन के अलावा ग्लोबल विलेज दिखाया जाएगा और उसके बाद शारजाह एयरपोर्ट से चेन्नई की रिटर्न फ्लाइट में बैठा दिया जाएगा।

इतना होगा किराया

इस टूर पैकेज के लिए अगर तीन व्यक्तियों को एक साथ जाना है तो राशि पर पर्सन 91500 रुपये प्व्यक् होगा और दो लोगों के साथ में ठहरने के लिएमूल्य 92500 रुपये प्रति पर्सन होगा तो वहीं एक व्यक्ति के रूकने पर इस टूर पैकेज का मूल्य 105500 रुपये पर पर्सन होगा। बच्चे का पैकेज मूल्य 89700 रुपये (बेड सहित) होगा।

ये भी पढ़े- Visiting Places In South India: घूमें दक्षिण भारत के मशहूर टूरिस्ट प्लेस, जन्नत से कम नहीं ये जगह…

Tatkal ConfirmTkt: ट्रेन की last minute में कन्फर्म टिकट चाहिए तो अभी डाउनलोड कर लें ये 3 ऐप, नहीं रूकेगा सफर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles