IRCTC Singapore and Malaysia Tour: आईआरसीटीसी का सिंगापुर-मलेशिया के लिए खास टूर पैकेज, जानें सभी फैसिलिटी और किराया

IRCTC Singapore and Malaysia Tour: आईआरसीटीसी देश से बाहर घूमने के लिए काफी सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है, आइए जानते है पैकेज के बारे में विस्तार से

IRCTC Singapore and Malaysia Tour: आईआरसीटीसी जहां ट्रेनों के माध्यम से देश के अलग-अलग जगहों पर स्थित धार्मिक और पर्यटन स्थलों के लिए टूर पैकेज संचालित करता है, वहीं समय-समय पर टूरिज्म के क्षेत्र में यात्रियों के लिए सस्ते देश-विदेश के लिए अलग-अलग टूर पैकेज लेकर आता रहता है। इसी क्रम में आईआरसीटीसी सिंगापुर और मलेशिया केलिए स्पेशल और काफी सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है, तो चलिए हम इस टूर की डिटेल्स के बारे में..

IRCTC Singapore and Malaysia Tour: यहां से होगी शुरूआत

यह सिंगापुर-मलेशिया टूर पैकेज काफी शानदार है और इसकी शुरुआत चेन्नई से होगी। ये एक फ्लाइट पैकेज है और इस टूर पैकेज में काफी फैसिलिटी दी जा रही है।

इतने दिनों का है पैकेज

आईआरसीटीसी का यह स्पेशल पैकेज 6 दिन और 5 रातों का है और इसमें आपको सिंगापुर और मलेशिया की कई फेमस जगहों पर घूमने का मौका दिया जाएगा। इस टूर पैकेज में सैलानियों के लिए काफी सुविधाएं दी गई है।

इस तारीख से होगी शुरूआत

आईआरसीटीसी के इस पैकेज की शुरुआत 27 अप्रैल, 2024 से होगी। इस पैकेज का मजा आप मई, 2024 में उठा सकते हैं

ऐसे रहेगा रूट

यात्रियों को चेन्नई से क्वालालंपुर के लिए डायरेक्ट फ्लाइट मिलेगी और वापिसी में सिंगापुर से चेन्नई के लिए सीधे फ्लाइट दी जाएगी। इस पैकेज में 3 स्टार होटल की सुविधा के साथ मील में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों फैसिलिटी मिलेगी।

इतना होगा किराया

सिंगापुर-मलेशिया के इस सस्ते टूर पैकेज में अगर आप सिंगल ऑक्यूपेंसी चाहते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 1,52,500 रुपये का शुल्क देना होगा। दूसरा डबल ऑक्यूपेंसी के लिए 1,28,000 रुपये का शुल्क देना होगा तो वहीं ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए 1,26,000 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा।

यह भी पढें- IRCTC Sri Lanka Tour: आईआरसीटीसी ने लॉन्च किया ‘श्री रामायण यात्रा’ टूर, जानें श्री लंका घूमने के इस यात्रा का किराया और सुविधा

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें. 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles