Home बिजनेस Jio लाया अनोखा प्लान, पूरा परिवार एक रिचार्ज से ले सकेगा इंटरनेट...

Jio लाया अनोखा प्लान, पूरा परिवार एक रिचार्ज से ले सकेगा इंटरनेट की सुविधा

Jio Plan : अगर आप भी जियो के यूजर्स है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है.

Jio Plan : अगर आप भी जियो के यूजर्स है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है. बता दें रिलायंस जियो कंपनी देश में नंबर वन टेलीकॉम कंपनियों में शामिल है. रिलायंस जियो कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए समय-समय पर अच्छे-अच्छे और किफायती भरे ऑफर रिचार्ज निकालती रहती है. ऐसे कई सारे रिलायंस जियो के प्लान उपलब्ध है, जो काफी किफायती भरे है और आपके बजट के अंदर आने वाली प्लान है.

फिलहाल हम आपको बता दें, जियो ने बड़ी खुशखबरी देते हुए अपने ग्राहकों के लिए एक रिलायंस जियो फैमिली प्लान ( Reliance Jio Family Plan) को निकाला है. यह फैमिली प्लान एक ऐसा किफायती रिचार्ज प्लान है जिसमें सिंगर रिचार्ज द्वारा आप 4 मोबाइल इस्तेमाल कर सकते हैं.

आपको बता दें रिलायंस जियो द्वारा एक फैमिली प्लान ऑफर किया जा रहा है जो कि हजार रुपए के बजट के अंदर आ रहा है. इस ऑफर के तहत आप कॉलिंग, डाटा और बाकी की अन्य सुविधाएं इस प्लान के द्वारा ले सकते हैं. आइए पूरी जानकारी इस प्लान के बारे में नीचे विस्तार से बताते हैं.

Jio Family Plan

बता दें, जियो ने ऑफर किया है एक फैमिली प्लान जो कि 999 रूपये में ऑफर दिया जा रहा है. यह एक पोस्टपेड प्लान (Jio Postpaid Plan) है. इस प्लान के तहत आपको कॉलिंग डाटा के साथ साथ अन्य ओटीटी बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है. आईए डिटेल से जानें इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं को.

Benefits Of Jio Family Plan

आपको बता दें अगर एक व्यक्ति ₹999 का यह फैमिली प्लान करवाएगा, तो इसका लाभ 4 फैमिली के अन्य लोग भी उठा सकते हैं. इसके अंदर आपको मिलेगा 200GB डेटा का बेनिफिट. इसके बाद अगर आपका डाटा खत्म हो जाता है तो प्रति डाटा का आपका ₹10 रुपए का चार्ज जाएगा. वही एक खास बात और आपको बता दें अगर आपका डेटा बच जाता है तो आप इस डाटा को अगले महीने इस्तेमाल कर सकते हैं.

इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस फ्री मिल रहे हैं. आपको बता दें यह जियो फैमिली का प्लान 5G टेक्नोलॉजी पर आधारित है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version