Home बिजनेस New Business Investment: कम निवेश, बड़ा मुनाफा! अब दिन दौगुनी रात चौगुनी,...

New Business Investment: कम निवेश, बड़ा मुनाफा! अब दिन दौगुनी रात चौगुनी, हजारों से कमाएं लाखों में, बस ऐसे करें निवेश

New Business Investment: अगर आप भी कम पैसों में अगर अच्छा बिजनेस निकालना चाहते हैं तो आज आपको बेहतरीन विकल्पों के बारें बताएंगें।

New Business Investment
New Business Investment

New Business Investment: कम निवेश में ज्यादा इनकम कौन नहीं चाहता। सबसे पहले तो हम ये जानना चाहेंगे कि क्या आप सिलाई, एम्ब्रॉयडरी और क्विल्टिंग में रुचि रखते हैं? तो आज हमारे पास आपके लिए बेहतर विकल्प है, जिनको अपनाकर आप आसानी से कम निवेश में काफी बेहतर इनकम पा सकते हैं। चलिए जानते हैं क्या है वो बिजनेस

 ऐसे करें शुरूआत

Singer कम्पनी की यह नई सिलाई मशीन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। हाल ही में Singer कंपनी ने एक नई सिलाई मशीन लॉन्च की है जो सिलाई के साथ-साथ एम्ब्रॉयडरी और क्लिटिंग करने की सुविधा भी देती है। मॉडल नंबर SE9185 वाली इस सिलाई मशीन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दी गई वाई-फाई कनेक्टिविटी और 7 इंच की एलसीडी डिस्प्ले है।

दरअसल, इस सिलाई मशीन को आप MySewnet मोबाइल ऐप से भी ऑपरेट सकते हैं। इस ऐप के जरिए आप आसानी से डिजाइन मॉनिटर कर सकते हैं और काम में कितनी प्रोग्रेस हुई है और कितना धागा बचा है इसकी भी जानकारी ले सकते हैं।

लोकल नेटवर्क से बाहर जाने पर मशीन ई-मेल आईडी से कनेक्ट रहती है। इसका मतलब यह है कि अगर आप घर से बाहर हैं, तो भी आप मशीन को ऑपरेट और मॉनिटर कर सकते हैं और काम के प्रोग्रेस की जांच कर सकते हैं।

इसके अलावा इस मशीन में 250 स्टिचेस, चार तरह के सूइंग फॉन्ट्स, 151 एंब्रॉयडरी डिजाइन, 10 एंब्रॉयडरी डिजाइन और 7 तरह के वन-स्टेप बटनहोल जैसी कई क्रिएटिव सुविधाएं दी गई है।

मशीन में पहले से दिए गए बिल्ट-इन डिजाइन और पैटर्न्स में बर्ड, बटरफ्लाई, टाइगर, कैमरा, हील, लिपस्टिक, फ्लावर शामिल हैं। इसके अलावा आप MySewnet मोबाइल ऐप के जरिए किसी फोटो को एंब्रॉयडरी डिजाइन में कन्वर्ट करके डिजाइन तैयार कर सकते हैं।

इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस मशीन में 100MB क्लाउड स्टोरेज फ्री दिया जा रहा है, जिसमें आप अपने प्रोजेक्ट्स और डिजाइन्स को स्टोर कर सकते हैं। इसके अलावा आप USB पोर्ट का इस्तेमाल करके डिजाइन को पेन ड्राइव में ट्रांसफर और स्टोर भी कर सकते हैं।

इस मशीन की एक खासियत यह है कि अगर बिजली गुल हो जाती है तो लाइट आने के बाद मशीन पहले से लगे डिजाइन को वहीं से शुरू कर देगी, जहां रुक गई थी। इसके अलावा आप इस सिलाई मशीन से क्विल्टिंग भी कर सकते हैं।

सिंगर की इस नई मशीन की कीमत 1 लाख रुपये है, लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत इसे अभी देशभर में 85,000 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। यह मशीन सिंगर के ऑफलाइन स्टोर और अमेजन इंडिया पर उपलब्ध है। इसके अलावा आप इसे सिंगर की वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- हजारों से लाखों में बनाना है पैसा तो 5 साल के लिए ऐसे करें निवेश, 20 हजार का मिलेगा 33 लाख

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooappऔर YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

Exit mobile version