Home बिजनेस Ram Mandir via Flight: अयोध्या फ्लाइट से जा रहे हैं तो यहां...

Ram Mandir via Flight: अयोध्या फ्लाइट से जा रहे हैं तो यहां जान लें जरूरी अपडे़ट्स

Ram Mandir vis Flight: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले अयोध्या के एयरपोर्ट की शुरुआत हो गई है जिसकी समयावली भी सुनिश्चित कर दी गई है।

Ram Mandir via Flight: 22 जनवरी को राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है और इसी कार्यक्रम में देश और दुनिया की बड़ी-बड़ी सेलिब्रेटी फ्लाइट से वहीं शिरकत करने पहुचने वाली है आपको बता दें कि इसी के मद्देनजर एयरलाइन्स ने अपने अयोध्या जाने वाली फ्लाइट्स के शेड्यूल जारी कर दिए हैं।

खास तौर से इन एयरलाइन्स में अभी इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस के नाम शुमार है, ऐसा यात्रियों की सुविधा के लिए है जिससे कि अफरा तफरी का माहौल ना मचे इसीलिए एयरलाइन्स पहले ही सर्तक हो गई है, अगर आप भी अयोध्या आयोजन में शरीक होने जा रहे हैं तो आपके लिए इस लेख में काम की बातें है जिनका आपको ध्यान रखने की जरुरत है, आइए जानते हैं..

11,000 से ज्यादा वीआईपी मेहमान होंगे शामिल

22 तारीख के अवसर पर कई महासंत, महात्मा और भक्तों जिन्होंने राम मंदिर के लिए संघर्ष किया वो सभी अयोध्या आयोजन में शामिल होंगे। बता दें कि 22 जनवरी को ही नहीं 12 जनवरी से ही मेहमानों का अयोध्या जाने का सिलसिला भी शुरू हो जाएगा और राम नगरी में 11,000 से ज्यादा वीआईपी मेहमानों के वहां पहुचनें वाले हैं।

अयोध्या पहुंच रहे मेहमानों को सनातन सेवा न्यास की तरफ से राम जन्मभूमि से जुड़ा स्मृति चिह्न भेट किया जाएगा और प्रभु राम से जुड़ा यह स्मृति चिन्ह बेहद ही खास होगा।

Ram Mandir vis Flight: इन फ्लाइट का रखें ध्यान

1. मुंबई से सीधे अयोध्या के लिए आज फ्लाइट की शुरुआत हो जाएंगी।
2. इंडिगो की फ्लाइट मुंबई से सीधे अयोध्या पहुंचेगी।
3. एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट 16 जनवरी से रोजाना दिल्ली-अयोध्या के लिए उड़ेगी।
4. दूसरे शहरों से 17 जनवरी से एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट अयोध्या के लिए उड़ेगी।
5. 17 जनवरी से एयर इंडिया की फ्लाइट बेंगलुरु, कोलकाता से सीधे अयोध्या पहुंचेंगी।
6. अयोध्या के लिए बेंगलुरु, कोलकाता से ये फ्लाइट हफ्ते में तीन बार उड़ान भरेंगी।

और पढ़े- Ram Mandir Inauguration: अयोध्या में जलाई गई 108 फुट लंबी अगरबत्ती, राम नगरी में डेढ़ महीने तक बिखेरेगी खुशूब

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version