Share Market Investment: सिर्फ 1 माह में डबल से भी ज्यादा मिला पैसा, जानिए सभी शेयर

Share Market Investment: आज के लेख में हम आपको कुछ ऐसे शेयर के बारे में बताएंगे, जिनमें निवेशकों ने पैसा निवेश किया और उनका पैसा डबल से भी ज्यादा रिर्टन दे गया, चलिए बताते हैं आपको ऐसे कुछ शेयर के बारे में...

Share Market Investment: शेयर बाजार में उठा पटक का होना कोई नई बात नहीं है, दौर कैसा भी हो, पर कुछ शेयर आपको अच्छे तो कुछ शेयर आपको डबल पैसा देते है। आज की बात करें तो अब भी कई शेयर ऐसे है, जो 1 माह से गिरावट के बाद भी इन शेयरों ने निवेशकों का पैसा डबल से ज्यादा कर दिया है। तो चलिए बताते हैं इन शेयरों के बारे में विस्तार से…

Share Market Investment: Eyantra Ventures शेयर

सबसे पहले हम आपको Eyantra Ventures के शेयर के बारे में बताएंगे। इसका शेयर 1 महीने पहले 99.65 रुपये के लेवल पर था। इस शेयर की अब की कीमत की (Share Market Investment)बात करें तो ये 251.20 रुपये हो गया है। इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता कि मात्र 30 दिनों (1 माह) में152.08 फीसदी का रिटर्न ग्राहकों को दिया है।

Jio Cheapest Plan: Airtel-Vi अब बेदम, जानें जियो का ये शानदार प्लान अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ

Share Market Investment: Binani Industries

चलिए अब दूसरे शेयर Binani Industries की बात करती हैं, इसके एक महीने पहले शेयर की बात करें तो ये मात्र 12.01 रुपये के पर था। पर आज की तारीख में यही शेयर 34.76 रुपये की कीमत में है। पूरे 189.43 फीसदी का रिटर्न इस शेयर ने अपने निवेशकों को दिया है।

Share Market Investment: Pulsar International

अब बात करेंगे तीसरे यानि Pulsar International शेयर की, यह शेयर केवल 15.48 रुपये के लेवल पर था। अब इस शेयर की कीमत की बात करें तो ये 38.97 रुपये की कीमत पर है। अब आप देखिए कि पूरे 151.74 फीसदी का रिटर्न 1 माह के अंतराल पर निवेशकों को मिला है।

Share Market Investment: Vantage Knowledge

अब इस अनोखे शेयर की बात करते हैं, जो कि Vantage Knowledge शेयर है, 1 महीने पहले इसकी कीमत 17.02 रुपये थी, और अब की बात करें तो इस शेयर की कीमत 42.46 रुपये हो गई है। इस शेयर में निवेश करने वालों को पूरे 149.47 फीसदी का रिटर्न
मिला है।

Share Market Investment: Remedium Lifecare

अब अगला शेयर है, Remedium Lifecare का, 1 महीने पहले की बात करें तो इसकी कीमत 246.95 रुपये थी। पर अब इसकी (Share Market Investment)आज की कीमत की बात करें तो 607.45 रुपये है। पूरे के पूरे 145.98 फीसदी का रिटर्न इसमें ग्राहकों को मिला है।

Share Market Investmentछ Jhaveri Credits

इस Jhaveri Credits के शेयर की बात करें तो 1 महीने पहले 32.53 रुपये के लेवल पर था। वहीं अब इस शेयर की कीमत 74.25 रुपये है। इस प्रकार से इस शेयर ने (Share Market Investment) एक माह में ही 128.25 फीसदी का रिटर्न दिया है।

Jio New Plan: जियो का आया सबसे सस्ता प्लान, 198 रुपये में 1 महीने तक अनलिमिटेड डेटा के साथ ढ़ेरो बेनिफिट्स, जानें

Punjab Government Scheme: सरकार किसानों की आय सुधार के लिया दिया मशीनीकरण को बढ़ावा, मिलेगी 50 प्रतिशत सब्सिडी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles