अलमारी में पड़े सिक्के पर छपा यह फोटो तो फिर खुशी का नहीं ठिकाना, यहां बदले में मिल रही छप्परफाड़ रकम

नई दिल्ली: दोस्तों क्या आपके पास भी अलमारी में पड़ा है एक ऐसा सिक्का जो कि अनोखा और खास है. तो आपको इस सिक्के पर एक खास फोटो छपी हुई होगी. ये फोटो वाला सिक्का कोई ऐसा वैसा सिक्का नहीं जो हर किसी के पास होगा. बल्कि ये सिक्का एक ऐसा सिक्का है जो कि बहुत ही कम लोगों के पास मिलने वाला है.

आपको बता दें, इन दिनों वैश्विक बाजार में इस सिक्के की डिमांड बहुत तेजी से देखी जा रही है, जो कि 5 रूपये का है. इस सिक्के में एक ऐसी अनोखी चीज है. जो आपके सिक्के को अनोखा बन रही है. आइए जानते है वो कौनसी खास चीज है इस 5 के सिक्के में.

5 रुपए के सिक्के की खास बातचीत

दोस्तों अगर आपके पास रखा है 5 रूपये का सिक्का तो आपके इस सिक्के पर एक खास फीचर है जो की इस सिक्के को अनोखा बना देती है. आपके इस सिक्के पर वैष्णो देवी की तस्वीर बनी होना चाहिए. अगर आपके सिक्के पर बनी है वैष्णो देवी की तस्वीर तो आपका ये सिक्का आप ऑनलाइन वेबसाइट पर सेल कर सकते है.

यहां तुरंत अभी के अभी बेचें ये सिक्का

दोस्तों अगर आप भी अपने इस वैष्णो देवी वाले सिक्के को बेचना चाहते है. तो आपको ऑनलाइन वेबसाइट Ebay पर विजिट करना होगा. आप अपने फोन में या फिर लैपी में इस वेबसाइट को खोल सकते है.

इसके बाद आपको अपना यहां पर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा. इसमें आपको अपना नाम, अपना ईमेल अड्रेस, अपना मोबाइल नंबर भरना होगा.

अब इसके बाद आपको अपने वैष्णो देवी वाले सिक्के की फोटो भी अपलोड करनी होगी.

इसके बाद आपके पास खुद बा खुद लोगों की कॉल आनी शुरु हो जाएगी. जो भी लोग आपका ये खास वैष्णो देवी वाला सिक्का लेना चाहते है तो वो आपको कॉल करेगा. और आपसे इस सिक्के की कीमत लाख रुपए में लगा देंगे.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles