तमिल एक्ट्रेस Aishwariya Bhaskaran ने साझा किया कि वह यौन उत्पीड़न का सामना कर रही हैं, काम न मिलने पर बेचती है साबुन

Aishwariya Bhaskaran: साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या भास्करन ने हाल ही में अपने साथ हुए ऑनलाइन यौन उत्पीड़न के खिलाफ बात की है। हाल ही में, अपने YouTube चैनल मल्टी मॉमी पर एक वीडियो में, उन्होंने बात का खुलासा किया। वीडियो में, एक्ट्रेस ने सबसे खराब मैसेज के बारे में बात की – तस्वीरों के साथ – जो उन्हें लोगों द्वारा भेजे गए थे। ऐश्वर्या ने साझा किया कि इन तस्वीरों और संदेशों ने उन्हें बहुत मानसिक आघात पहुँचाया है। उन्होंने समझाया कि लोगों ने उन्हें यह कहते हुए मैसेज भेजा कि वह अभी भी आकर्षक है। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि एक व्यक्ति ने देर रात उन्हें मैसेज किया और अपने घर आने के लिए कहा ताकि वे व्यक्तिगत रूप से साबुन देख सकें। जिससे वह भड़क गई और उसने कहा कि वह सिर्फ साबुन बेच रही है खुद को नहीं।

आखिर क्यों बेचती हैं Aishwariya साबुन?

अपने Youtube चैनल पर, ऐश्वर्या शाकाहारी व्यंजनों, साबुन बनाने के बारे में पोस्ट करती हैं। उनका एक साबुन का व्यवसाय भी है और वह इसे बढ़ावा देने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करती है। ऐश्वर्या ने यह भी खुलासा किया है कि इस समय अभिनय के अवसरों की कमी के कारण उनका साबुन का व्यवसाय अब उनकी आय का मुख्य रीजन बन गया है।

Aishwariya Bhaskaran selling soap
Aishwariya Bhaskaran selling soap

दिग्गज अभिनेत्री लक्ष्मी की बेटी ऐश्वर्या अभी अकेली हैं और वह हमेशा अपने रिश्तों के बारे में बात करती रहती हैं। उनके सिंगल स्टेटस का फायदा उठाते हुए कई पुरुषों ने उन्हें सोशल मीडिया पर यौन उत्पीडन वाले मैसेज भेजे है।

लोग कर रहे है उनका सपोर्ट

उनके वीडियो को देखने के बाद लोगों ने पॉजिटिव कमैंट्स के साथ उनका समर्थन किया। नेटिजन्स ने उन्हें मजबूत रहने और ऐसे मैसेज को अनदेखा करने और हमेशा की तरह अपनी भलाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा। ऐश्वर्या ने भी अपने फैंस को पूरी स्थिति में उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

Tamil Actress Aishwariya Bhaskaran
Tamil Actress Aishwariya Bhaskaran

ऐश्वर्या भास्करन को ‘यजमान’ (जिसमें उन्होंने रजनीकांत के साथ अभिनय किया था), ‘आरू और पंचतंथिरम’ जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। लॉकडाउन के दौरान, उन्होंने एक अन्य एक्ट्रेस गौतमी के साथ YouTube चैनल साउंड सरोजा की सह-स्थापना की, लेकिन साझेदारी जल्दी समाप्त हो गई, और उसने अपना चैनल मल्टी मॉमी लॉन्च किया।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।) 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -