Home मनोरंजन Aishwarya Rai : अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर की फिल्म से बहू...

Aishwarya Rai : अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर की फिल्म से बहू ऐश्वर्या के कटवा दिए थे बोल्ड सीन्स

Aishwarya Rai : बॉलीवुड की सुपरहिट अदाकारा ऐश्वर्या राय ने कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं। लेकन बच्चन फैमिली की बहू बनने के बाद ऐश्वर्या का फिल्मी करियर खत्म हो गया। हाल ही में अब ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच दूरियों की भी ख़बरें भी गॉसिप बन गई है। लोग ये तक बोल रहे हैं कि बहू ऐश्वर्या का बच्चन फैमिली के साथ अच्छा बॉन्ड नहीं है। इसी का एक किस्सा हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं। जब सुपरस्टार ससुर अमिताभ बच्चन ने एक फिल्म से बहू ऐश्वर्या के कुछ सीन्स ही कटवा दिए थे।

ऐश्वर्या की इस फिल्म से गुस्सा थे ससुर

साल 2016 में बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज हुई थी, जिसे करण जौहर ने निर्देशित किया था। यह साल 2016 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और फवाद खान मुख्य भूमिकाओं में थे। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले ही काफी विवादों में घिरी हुई थी। एक तरफ जहां फिल्म को बैन करने को लेकर देश में भारी मांग की जा रही थी, वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन की फैमिली भी काफी गुस्से में थी। जिसकी वज़ह बहू के सेक्सी लुक वाले सीन्स थे।

फिल्म में ऐश्वर्या ने दिए थे बोल्ड सीन्स

इस फिल्म में रणवीर कपूर संग ऐश्वर्या राय ने जमकर बोल्ड सीन दिया था। इससे बच्चन फैमिली काफी परेशान हो उठी थी। आईएमडीबी की रिपोर्ट की मानें तो, ऐश्वर्या राय के ससुर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और सास जया बच्चन फिल्म ने जब फिल्म का ट्रेलर और टीजर देखा तो उन्हें बहू ऐश्वर्या का बोल्ड अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

अमिताभ ने कटवा दिए थे ऐश के कई सीन्स

रिपोर्ट में मेंशन है कि फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद अमिताभ बच्चन ने करण जौहर के पास जाकर उनसे स्पेशल अपील की कि फिल्म से रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के बोल्ड तसीन को हटा दें। बाद में करण ने उनके सीन को छोटा कर फिल्म को जारी किया था। खबरों की मानें तो, करण जौहर ने इस फिल्म को 70 करोड़ में बनाया था। फिल्म ने देसी बॉक्स ऑफिस पर 170 करोड़ से अधिक कमाई की थी जबकि इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 250 करोड़ से अधिक था। फिल्म सीन्स कट होने के बाद भी ब्लॉकबास्टर साबित हुई थी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version