Home मनोरंजन Kangana Ranaut के बारे में बात कर रो पड़ीं Avneet Kaur!

Kangana Ranaut के बारे में बात कर रो पड़ीं Avneet Kaur!

Avneet Breaks Down while talking about Kangana
Avneet Breaks Down while talking about Kangana

Avneet Breaks Down while talking about Kangana: अवनीत कौर टीकू वेड्स शेरू से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कंगना रनौत द्वारा समर्थित इस फिल्म में वह दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। ट्रेलर के बारे में बोलते हुए, अभिनेत्री भावुक हो गई और साझा किया कि उसने अपनी पहली फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और उसे यह मौका देने के लिए वह कंगना रनौत की आभारी हैं।

यह भी पढ़े:Tiku Weds Sheru में Nawazuddin Siddiqui ने 21 साल की Avneet Kaur को किया होठों पर किस, दिया विवादों को जन्म

अवनीत हुई इमोशनल

अवनीत ने साझा किया, “यह मेरे लिए बहुत खास है। मैं ट्रेलर देखकर बस रो रही थी। बस इतना कहना है कि, यह मेरी पहली फिल्म है, और नवाज सर और कंगना मैम के साथ मेरी पहली फिल्म करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। जब मुझे इस प्रोजेक्ट के बारे में पता चला, और जब मैम ने मुझे अपने टीकू के रूप में चुना, तो वह मेरे लिए बहुत खास था। मैं सिर्फ यह साबित करना चाहती थी कि मैं इस किरदार के साथ न्याय कर सकती हूं और करूंगी, क्योंकि मैं जानती हूं कि टिकू उनके दिल के बहुत करीब है। कहानी उनके दिल के बेहद करीब है।”

बात को खत्म करते हुए, उन्होंने साझा किया, “मुझे यह कहना है कि, मैं नवाज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर बेहद घबराई हुई थी। मुझे अभी भी वह घबराहट है। मुझे बस इतना कहना है कि मुझे चुनने और मुझे यह अवसर देने के लिए कंगना मैम और नवाज सर का धन्यवाद। मैंने वाकई बहुत मेहनत की है। उन्होंने मुझे अपने जैसा माना और वह हर दृश्य में थी। मैंने मैम और सर के साथ हर सीन की रिहर्सल की है।

मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। ट्रेलर की शुरुआत शेरू (नवाजुद्दीन) से होती है, जो मुंबई में एक संघर्षरत अभिनेता है जो अपने करियर को खत्म करने की कोशिश कर रहा है। उसका परिवार उसे एक दुल्हन, टीकू (अवनीत) ढूंढता है, जो एक अभिनेता बनने का सपना देखती है। वह भोपाल से बाहर जाने और मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने के अपने सपनों के कारण ही शादी के लिए हां कहती दिखाई देती है। दोनों की शादी हो जाती है और उसके बाद घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू होती है।

एक्ट्रेस ने नवाजुद्दीन को लेकर कही यह बात

इस कार्यक्रम में, अवनीत ने यह भी साझा किया, “नवाजुद्दीन सर के साथ काम करना एक अभिनेता के रूप में एक समृद्ध अनुभव रहा है, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। हालांकि हमारी जोड़ी अपरंपरागत है, लेकिन दर्शकों को टीकू और शेरू के बीच एक बहुत ही खूबसूरत रिश्ता देखने को मिलेगा। उनका एक साझा सपना है जो उन्हें एक साथ लाता है, और फिल्म उनके प्यार और आकांक्षाओं की खोज है जिसे देखने में दर्शकों को मजा आएगा।

फिल्म का आधिकारिक सारांश पढ़ता है: “टीकू वेड्स शेरू दो सनकी और तारों वाली आंखों वाले पात्रों की यात्रा का अनुसरण करता है – एक सपने देखने वाला टीकू (अवनीत) और एक हसलर शेरू (नवाजुद्दीन)। ट्रेलर इस अपरंपरागत जोड़े, एक जूनियर कलाकार और एक महत्वाकांक्षी अभिनेता के जीवन में उतार-चढ़ाव दिखाता है, जो सपनों के शहर मुंबई में अपनी महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने के लिए एक साथ अपनी पागल टोपी यात्रा शुरू करते हैं। एक असामान्य जोड़ी के एक साथ आने से जो शुरू हुआ, वह दो आत्माओं की शादी बन गया।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version