Home मनोरंजन Big Boss 17: Manasvi Mamgai आखिरी मिनट में Salman Khan के शो...

Big Boss 17: Manasvi Mamgai आखिरी मिनट में Salman Khan के शो से हो गई बाहर?

Big Boss 17 Manasvi Mamgai Backout from the show
Big Boss 17 Manasvi Mamgai Backout from the show

Big Boss 17 Manasvi Mamgai Backout from the show: लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस इस रविवार, 15 अक्टूबर को सलमान खान के मेजबान के रूप में लौटने के साथ वापस आएगा। जैसे-जैसे शो के प्रीमियर की तारीख करीब आ रही है, प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस साल कौन प्रतियोगी होंगे। मनस्वी ममगई को पहले इस शो के लिए कंफर्म किया गया था। अब दावा किया जा रहा है कि मनस्वी ने शो से किनारा कर लिया है।

मनस्वी की टीम ने की इस बात की पुष्टि

द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, मनस्वी की टीम ने प्रकाशन से पुष्टि की कि वह शो में नहीं होंगी। हालांकि, उन्होंने एक्ट्रेस के अचानक पीछे हटने का कोई कारण नहीं बताया। शुक्रवार को घर में प्रवेश करने से पहले गुरुवार को प्रतियोगियों ने अपने प्रोमो की शूटिंग की। मनस्वी भी सेट पर थीं और उन्होंने मीडिया को बताया कि वह सलमान खान के शो में प्रवेश करने को लेकर उत्साहित हैं।

हालांकि, रिपोर्ट्स का दावा है कि बिग बॉस के घर में एंट्री से ठीक पहले मनस्वी और शो के मेकर्स के बीच मतभेद हो गया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने पीछे हटने का फैसला किया। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मनस्वी मेडिकल कारणों से शो में एंट्री नहीं कर पाई। हालांकि, टीम की ओर से आधिकारिक बयान का इंतजार है।

मनस्वी को आखिरी बार काजोल के साथ वेब सीरीज द ट्रायल में देखा गया था। शो में, उन्होंने क्रिकेटर मोहित सिंह की प्रेमिका जूही भाटिया की भूमिका निभाई, जिनकी रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु हो जाती है और जिनकी मृत्यु मीडिया ट्रायल का विषय बन जाती है। इससे पहले, मनस्वी को अजय देवगन की 2014 की फिल्म एक्शन जैक्सन में खलनायक के रूप में देखा गया था।

मनस्वी जीत चुकी है फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब

मनस्वी ने पहले फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2010 का खिताब जीता था और मिस वर्ल्ड 2010 में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने मिस इंडिया टूरिज्म इंटरनेशनल और मिस टूरिज्म इंटरनेशनल 2008 का खिताब भी जीता था।

इस बीच, लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोड़ी अंकिता लोखंडे और विकास (विक्की) जैन, कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, यूट्यूबर सनी आर्य और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन और अभिनेत्री मन्नारा चोपड़ा को शो के लिए पुष्टि की गई है।

Exit mobile version