Big Boss 17 Winner: विनर बने मुनव्वर फारूकी, जीत लिया बिग बॉस 17 का खिताब

Big Boss 17 Winner: अभिषेक कुमार के साथ कांटे की टक्कर के बाद मुनव्वर फारूखी ने बाजी मारी और बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम कर लिया।

Bigg Boss 17 Winner: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 को उसका विनर मिल गया। 109 दिनों तक तालमेल-नोकझोक के बाद रविवार को सलमान खान के शो बिग बॉस को आखिरकार अपना सीजन 17 पूरा कर लिया। रविवार की शाम से शुरू हुए बिग बॉस 17 का फिनाले पहली बार 6 घंटे तक जारी रहा। इसमें अभिषेक कुमार के साथ कांटे की टक्कर के बाद मुनव्वर फारूखी ने बाजी मारी और बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम कर लिया।

पहले से आगे चल रहे थे मुनव्वर 

बिग बॉस 17 के विनर की लिस्ट में पहले से ही मुनव्वर फारूकी आगे चल रहे थे जिससे उनकी जीत का अनुमान लगाया जा रहा था। वहीं दूसरी ओर इस अनुमान को धूमिल करने का काम कर रहे थे अभिषेक कुमार क्योंकि वे भी विनर लिस्ट में काफी पसंद किये जा रहे थे। लेकिन अंततः मुनव्वर ने जीत हासिल की और अभिषेक रनर अप रहे। जबकि मनारा चोपड़ा तीसरे, अंकिता लोखंडे चौथे और अंतिम व पांचवें पायदान पर अरूण शेट्टी रहे।

बिग बॉस 17 के पांच फाइनलिस्ट

बिग बॉस 17 के पांच फाइनलिस्ट में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा का नाम शामिल था। इनमें से प्रत्येक ने अपने खेल और रणनीति के कारण काफी चर्चा बटोरी। वहीं लंबे समय तक पांचों में से फिनाले की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी, यह सस्पेंस बरकरार रहा। हालांकि उससे पहले अभिषेक कुमार ने कहा कि, ”वे चांटा नहीं खाना चाहते हैं। इसलिए अगर वे शो जीते तो समर्थ को अपनी पार्टी में नहीं बुलाएंगे, लेकिन ये सिर्फ मजाक था।”

 

बिग बॉस 17 के विनर क्या मिला

बिग बॉस 17 के विनर का नाम सामने आने के बाद अब उनको मिलने वाले पुरस्कार को लेकर लोगों में काफी जिज्ञासा फैली है। तो आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को 50 लाख की इनामी राशि हासिल हुई है। इसके साथ ही उन्हें सीजन 17 की थीम, दिल, दिमाग और दम पर आधारित एक सुंदर ट्रॉफी दी गई है, इसके साथ ही उन्हें कार्यक्रम के अंत में एक चमचमाती कार भी गिफ्ट की गयी है।

Pimples Remedy: इस फेस पैक को हफ्ते में दो बार लगा लो मुंहासे हो जाएंगे गायब

इस सदस्य को पार्टी में नहीं बुलाएंगे फारूकी

वहीं मुनव्वर फारुकी से पूछा गया कि विजेता बनने पर वे अपनी विजेता पार्टी में किसे नहीं शामिल करेंगे ? इस का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह आयशा खान को अपनी विजेता पार्टी में नहीं बुलाएंगे। दूसरी ओर अंकिता ने कहा कि शो जीतने पर वे पार्टी करेंगे तो विक्की को नहीं बुलाएंगी, लेकिन उनके बिना वे पार्टी भी नहीं कर सकतीं। विक्की ने घर से निकलते ही शो के दूसरे एविक्टेड कलाकार के साथ पार्टी की थी। इसके साथ ही आपको बता दें कि अंकिता बिग बॉस 17 में चौथी फाइनलिस्ट रही हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles