Home मनोरंजन क्या Big Boss OTT 2 स्क्रिप्टेड है? मोबाइल फोन का उपयोग करते...

क्या Big Boss OTT 2 स्क्रिप्टेड है? मोबाइल फोन का उपयोग करते हुए Pooja Bhatt की क्लिप हुई वायरल!

Big Boss OTT 2 Clip of Pooja Bhatt Reading Script goes Viral
Big Boss OTT 2 Clip of Pooja Bhatt Reading Script goes Viral

Big Boss OTT 2 Clip of Pooja Bhatt Reading Script goes Viral: बिग बॉस सालों से एक लोकप्रिय रियलिटी शो बना हुआ है। यह मनोरंजन उद्योग के सभी क्षेत्रों के व्यक्तियों को एक छत के नीचे लाता है। शो के प्रारूप के अनुसार, वे बिग बॉस के घर के अंदर बंद हैं और बाहरी दुनिया से कटे हुए हैं। यहां तक ​​कि उन्हें अपने मोबाइल फोन का उपयोग करने या सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने की भी अनुमति नहीं है।

शो को लेकर एक बहस बार-बार सामने आती रही है कि यह स्क्रिप्टेड है और इसके नियमों को लेकर सवाल उठते रहे हैं। टीवी संस्करण के विपरीत, बिग बॉस का ओटीटी स्पिन-ऑफ दर्शकों को 24×7 लाइव फीड एक्सेस प्रदान करता है। हाल ही में, एक वीडियो इंटरनेट पर घूम रहा था, जिसमें बिग बॉस ओटीटी 2 की प्रतियोगियों में से एक पूजा भट्ट को फोन का उपयोग करते हुए दिखाया गया है। इससे बिग बॉस के स्क्रिप्टेड रियलिटी शो होने से जुड़ी बहस फिर से शुरू हो गई है।

देखे पूजा भट्ट का यह वीडियो

हालिया कार्यो में से एक में नियमों के अनुसार, पूजा भट्ट को एक फिल्म निर्माता के रूप में प्रस्तुत करना था और अन्य प्रतिभागियों को नायक, नायिका, सहायक अभिनेता और खलनायक के रूप में पेश करना था। इस गेम को पूरा करने के लिए पूजा ने प्रतियोगियों से एक-एक करके बातचीत की। इस टास्क की एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में पूजा को कुछ सेकंड के लिए नीचे देखते हुए देखा जा सकता है और उनके हावभाव से पता चलता है कि वह फोन का इस्तेमाल कर रही हैं। यह मनीषा रानी के इंटरव्यू के लिए आने से ठीक पहले हुआ।

क्या पूजा को दी गई है फोन चलाने की अनुमति?

इस वीडियो ने कई नेटिजन्स को यह अनुमान लगाने के लिए प्रेरित किया कि पूजा को घर के अंदर एक फोन तक पहुंच की अनुमति दी गई थी और उन्हें शो के लिए एक स्क्रिप्ट दी गई थी। एक यूजर ने कहा, “कोई शक नहीं..वह स्क्रिप्ट पढ़ रही है,” जबकि एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि उसके पास एक फोन है, “ऐसा लगता है जैसे उसके पास एक फोन है… पूजा जब से बाहर गई है डेंटल चेक अप के बहाने तब से शो पूजा ही चल रही है मेकर्स के हिसाब से… स्क्रिप्टेड लग रही है…” कुछ लोगों ने मेकर्स पर शो में हेरफेर करने का भी आरोप लगाया। एक यूजर ने लिखा, “स्क्रिप्ट पर यह है। बिग बॉस ओटीटी 2, हां क्या है अगर हां रियल है तो बहुत गलत है।”

इस बीच, शो के सभी प्रतियोगियों के लिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण सप्ताह है। ये सभी फिनाले में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही इस वीकेंड मनीषा रानी या आशिका भाटिया में से किसी एक के एलिमिनेट होने की उम्मीद है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version