Home मनोरंजन Big Boss OTT 2: यही कारण है कि न तो Jiya Shankar...

Big Boss OTT 2: यही कारण है कि न तो Jiya Shankar और न ही Elvish Yadav ने ‘टिकट टू फिनाले’ में जगह पक्की की

Big Boss OTT 2 Jiya Shankar & Elvish Yadav Ticket To Finale Task
Big Boss OTT 2 Jiya Shankar & Elvish Yadav Ticket To Finale Task

Big Boss OTT 2 Jiya Shankar & Elvish Yadav Ticket To Finale Task: बिग बॉस ओटीटी 2 प्रत्येक एपिसोड में अपने दर्शकों को मनोरंजन और ड्रामा की दैनिक खुराक परोसता है। रियलिटी शो धीरे-धीरे अपने समापन की ओर बढ़ रहा है और प्रतियोगी प्रतियोगिता में अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। हाल ही में टिकट टू फिनाले टास्क का ऐलान हुआ था। जबकि सभी प्रतिभागियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की, यूट्यूबर एल्विश यादव और अभिनेत्री जिया शंकर फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए शीर्ष दो दावेदारों के रूप में उभरे। लेकिन आगे जो हुआ वह एपिसोड का मुख्य आकर्षण था।

पूजा भट्ट की कप्तानी हुई समाप्त

कार्य शुरू करने से पहले, बिग बॉस ने घोषणा की कि घर में पूजा भट्ट की कप्तानी समाप्त हो गई है, और नया कार्य न केवल यह निर्धारित करेगा कि अंतिम स्थान को कौन सुरक्षित करेगा, बल्कि घर के नए कप्तान का परिचय भी देगा। टास्क के नियमों के मुताबिक, जिया शंकर, बेबिका धुर्वे और एल्विश यादव को टॉय स्टोर चैलेंज लेना था। उन्हें गोदाम से खिलौने लाने और अपने स्वयं के स्टॉल लगाने की आवश्यकता थी। जब उन्होंने कुछ बच्चों की बात सुनी तो उन्हें अपनी दुकान पर खिलौने बेचना शुरू करना पड़ा। इस बीच, अन्य प्रतिभागियों को उनसे खिलौने खरीदने के लिए मुद्रा के रूप में उपयोग करने के लिए कंकड़ दिए गए।

अविनाश बने कार्य के निर्णायक

खेल के दौरान बजर बजता था, और खिलाड़ियों को तेजी से अन्य दुकानों से खिलौने और कंकड़ चुराने होते थे और उन्हें स्थानांतरित करना होता था। इस तरह, वे एक प्रतियोगी चुन सकते हैं जिसे वे फिनाले में देखना चाहते हैं। अगली घोषणा तक गृहणियों को चुनौती पर काम करते रहना था। अविनाश सचदेव को कार्य का निर्णायक नियुक्त किया गया।

पूरी चुनौती के दौरान, एल्विश को मनीषा रानी, ​​आशिका भाटिया और अभिषेक मल्हान द्वारा सहायता प्रदान की गई, जिन्होंने उसे जीतने में मदद करने के लिए कड़ी मेहनत की। दूसरी ओर, अविनाश सचदेव, पूजा भट्ट और जद हदीद बेबिका धुर्वे और जिया शंकर का समर्थन करने के लिए एक साथ आए। इस टास्क के दौरान जिया और आशिका, जद और आशिका, अभिषेक और अविनाश और अभिषेक और बेबिका के बीच कई झगड़े हुए। लेकिन चुनौती आसानी से पूरी हो गई।

कोई भी नहीं कर पाया क्वालीफाई

बेबिका के पास 25 कंकड़ थे, जबकि खेल खत्म होने के बाद जिया और एल्विश के पास 58 कंकड़ थे। जिया और एल्विश यादव फाइनल के लिए शीर्ष दो उम्मीदवारों के रूप में उभरे क्योंकि बेबिका के पास सबसे कम कंकड़ थे। आखिरी फैसला घर वालों को करना था कि वे दोनों को सीधे बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले में भेजना चाहते हैं या नहीं। जहां पूजा और अभिषेक इस पर सहमत थे, वहीं अन्य इसके पक्ष में नहीं थे। नतीजतन, कोई भी फाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाया और घर का कोई कैप्टन भी नहीं है।

अब सभी की निगाहें वीकेंड एपिसोड पर टिकी हैं कि नॉमिनेटेड दो प्रतिभागियों आशिका भाटिया और मनीषा रानी में से कौन बेघर होता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version