Home मनोरंजन Big Boss OTT 2: Pooja Bhatt ने खुलासा किया कि उन्होंने ‘प्यार...

Big Boss OTT 2: Pooja Bhatt ने खुलासा किया कि उन्होंने ‘प्यार से ब्रेक’ ले लिया है!

Big Boss OTT 2 Pooja Bhatt Talks About Her Love
Big Boss OTT 2 Pooja Bhatt Talks About Her Love

Big Boss OTT 2 Pooja Bhatt Talks About Her Love: बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रीमियर के बाद से घर के अंदर प्रतियोगियों के बीच संबंध लगातार विकसित हो रहे हैं। अपने स्पष्ट स्वभाव के लिए मशहूर पूजा भट्ट को अक्सर अपने जीवन और पिछले रिश्तों के बारे में चर्चा करते हुए सुना जाता है। उनकी स्पष्ट राय और वास्तविक व्यक्तित्व ने साथी प्रतियोगियों से उनकी सराहना अर्जित की है। हाल ही में एक बातचीत में, अनुभवी अभिनेत्री ने प्यार के प्रति अपने दृष्टिकोण पर बात की। अपने प्रेम जीवन के बारे में बात करते हुए, अनुभवी स्टार ने खुलासा किया कि उन्होंने कुछ समय के लिए इससे ब्रेक लेने का सचेत निर्णय लिया है।

प्यार के प्रति बदली पूजा की भावनाएं

बातचीत के दौरान पूजा ने बताया कि पिछले कुछ सालों में प्यार के प्रति उनकी भावनाएं काफी बदल गई हैं। अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह अपने युवा दिनों में बहुत ही अधिकारवादी व्यक्ति हुआ करती थीं और 20 की उम्र में उनकी भावनाएं काफी मजबूत थीं। हालाँकि, जैसे-जैसे समय बीतता गया, पूजा का प्यार के प्रति नजरिया बदल गया और अब उसकी उम्मीदें अलग हैं।

पूजा भट्ट ने रिश्तों के प्रति अपने वर्तमान दृष्टिकोण के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि वह अब एक ऐसे साथी की तलाश कर रही हैं जो वास्तव में उन्हें समझता हो। अनुभवी अभिनेत्री के लिए, किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना जिसके साथ वह मौन के क्षण साझा कर सके, बहुत महत्व रखता है।

अभिनेत्री आगे कहती है कि उसने इस बारे में महत्वपूर्ण सबक सीखा है कि एक सार्थक रिश्ते में वास्तव में क्या मायने रखता है। बिग बॉस ओटीटी 2 के पिछले एपिसोड के दौरान, पूजा भट्ट ने 90 के दशक में अभिनेत्रियों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की, जब उनके निजी जीवन, खासकर उनके प्रेम जीवन पर चर्चा करने की बात आई।

आगे एक्ट्रेस ने कही यह बात

उन्होंने कहा, ”उन्हें हर चीज के बारे में बात करने की इजाजत थी, लेकिन उनकी लव लाइफ के बारे में नहीं। लेकिन मैं अपने बॉयफ्रेंड के बारे में हमेशा खुली रहती थी। मेरा फंडा सिंपल था, जब मेरे मां बाप को पता है तो किसी से क्या डरना।

शुरुआती हफ्तों में पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा के साथ अपनी असफल शादी के बारे में खुलकर बात की थी। अभिनेत्री ने अपनी 11 साल की शादी को खत्म करने के अपने फैसले के बारे में साझा किया जब उन दोनों को एहसास हुआ कि कुछ सही नहीं था। उन्होंने अपने रिश्ते में गरिमा बनाए रखने के महत्व पर प्रकाश डाला, जिसके कारण उन्हें तब तक साथ रहना पड़ा जब तक कि आपसी सहमति से अलग होने का सही समय नहीं आ गया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version