Home मनोरंजन Kapil Sharma ने Brett Lee और Chris Gayle से पूछा, क्या वे...

Kapil Sharma ने Brett Lee और Chris Gayle से पूछा, क्या वे सिद्धू को मिस करते हैं?

Kapil Sharma With Brett Lee & Chris Gayle
Kapil Sharma With Brett Lee & Chris Gayle

Kapil Sharma With Brett Lee & Chris Gayle: कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो के अपकमिंग एपिसोड में क्रिकेटर्स ब्रेट ली और क्रिस गेल का स्वागत करेंगे। हाल ही में एक प्रोमो में दोनों क्रिकेटरों को कपिल के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब ब्रेट और क्रिस द कपिल शर्मा शो की शोभा बढ़ाएंगे। दोनों इस कॉमेडी शो में भी नजर आ चुके हैं जब नवजोत सिंह सिद्धू वहां थे।

यह भी पढ़ें: Roadies Karm Ya Kaand: जज सोनू सूद और रिया चक्रवर्ती लॉन्च के लिए ‘एक्ससिटेड’ हैं

दोनों ने दिए हिला देने वाले जवाब

इसलिए, उनकी हालिया उपस्थिति पर, कपिल ने क्रिकेटरों से पूछा कि क्या वे सिद्धू को याद करते हैं। इस पर क्रिस ने तुरंत जवाब दिया और कहा, “नहीं, मैं नहीं हूं।” अर्चना को चियर करते हुए कपिल ने जहां ब्रेट ली पर तंज कसते हुए कहा, ‘रिटायरमेंट के बाद तुम भी फ्लर्ट करने लगे।’

प्रोमो में, कपिल ने ब्रेट ली से यह भी पूछा कि क्या उन्होंने कभी क्रिस पर हमला करने के बारे में सोचा था जब उन्होंने 2009 के टी20 विश्व कप के दौरान उनके ओवर में 27 रन बनाए थे। इस पर ली ने कहा, “100%” और सभी की हंसी छूट गई।

इस बीच, द कपिल शर्मा शो के जल्द ही बंद होने का दावा करने वाली खबरें लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। जबकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है, हाल ही में पिंकविला की एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कॉमेडियन के जून के मध्य में अपने शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग करने की संभावना है। कथित तौर पर, कपिल अपनी टीम के साथ अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं और उनका शो ऑफ एयर हो जाएगा। हालांकि, द कपिल शर्मा शो इस साल अक्टूबर या नवंबर में एक नए सीजन के साथ वापसी कर सकता है।

कपिल के अलावा, उनके कॉमेडी शो में कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह भी हैं। गौरव दुबे, इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत जी मस्की भी चल रहे सीजन का हिस्सा हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक भी शो में अपने लोकप्रिय किरदार ‘सपना’ के रूप में लौटे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version