Citadel London Premiere:’फेक एक्सेंट’ के लिए सामंथा हुई बुरी तरह ट्रोल

Citadel: जूनियर एनटीआर के बाद, तेलुगु अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को उनके “फेक” एक्सेंट के लिए ट्रोल किया जा रहा है। समांथा, जो वरुण धवन के साथ भारतीय स्पिन-ऑफ सिटाडेल में दिखाई देंगी, हाल ही में अमेरिकी टीवी सीरीज स्टार्रर प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेनके लंदन प्रीमियर में शामिल हुई। इवेंट में, ‘द फैमिली मैन 2’ अभिनेत्री ने रेड कार्पेट पर प्रेस के साथ बातचीत की और स्पाई थ्रिलर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की बात कही। हालाँकि, नेटिजन्स का ध्यान आकर्षित करने वाली सामंथा का एक्सेंट था।

यह भी पढ़ें: Salman Khan और आमिर खान ने प्रशंसकों को दिया ईदी का बेहतरीन तोहफा

एक्ट्रेस हुई ट्रोल

मीडिया में सिटाडेल में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए समांथा का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है।रुसो ब्रदर्स की सीरीज ‘सिटाडेल’ के ग्लोबल प्रीमियर में एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट पहना था, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। लेकिन वीडियो में उनके इस लहजे को सोशल मीडिया पर मिक्स्ड कमैंट्स मिले। वीडियो में, सामंथा को वरुण धवन के साथ सिटाडेल के भारतीय वर्शन का हिस्सा होने के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘मैं उसे बहुत पसंद करता हूं लेकिन जिस तरह से वह फेक एक्सेंट कर रही है। उसे भारतीय लहजे में ही बोलना चाहिए था।” एक अन्य ने वीडियो को “क्रिंग” कहा।

इससे पहले, आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर को गोल्डन ग्लोब्स रेड कार्पेट पर उनके “फेक एक्सेंट” के लिए ट्रोल किया गया था। इस बीच, सिटाडेल इंडिया की शूटिंग चल रही है। जब भारत में इस महीने की शुरुआत में सिटाडेल की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियंका से पूछा गया कि क्या उन्होंने समांथा और वरुण को कोई सलाह दी।
एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं उन्हें कोई सलाह दे सकती हूं। वे अपने तरीके से बेहतरीन अभिनेता हैं। मैं कुछ नहीं कह सकती। मैं हाल ही में NMACC इवेंट में वरुण से मिली थी और वह मुझे बता रहे थे कि शूटिंग कैसी चल रही है, वह कितने उत्साहित हैं”।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles