Cricket And Bollywood: इन भारतीय क्रिकेटर ने लड़ाया बॉलीवुड एक्ट्रेस से इश्क, कुछ हुए बर्बाद

Cricket and Bollywood: एक्ट्रेस ने उनके सामने एक शर्त रखी थी, शर्त यह थी कि अगर वह उनसे शादी करना चाहते हैं तो लगातार तीन बॉल पर तीन छक्के मारने होंगे।

Cricket And Bollywood: भारतीय क्रिकेट और सिनेमा का एक दूसरे के साथ गहरा कनेक्शन दशकों से रहा है। बहुत से क्रिकेटरों का दिल बॉलीवुड अदाकारा पर आया और कुछ ने शादी भी कर ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस से इश्क लड़ाने में कई क्रिकेटर बर्बाद भी हो गए। आईए जानते हैं बॉलीवुड हसीनाओं से ब्याह रचाने वाले खिलाड़ियों के बारे में…


युवराज सिंह और हेजल कीच

भारतीय क्रिकेटर युवराज ने 2016 में हेजल किस के साथ शादी की थी। हेजल ब्रिटिश बॉर्डर रह चुकी है। साथ ही सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में भी उन्होंने काम किया है। इसके अलावा भी वह कई आइटम नंबर और रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी है। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प थी।


हरभजन सिंह और गीता बसरा

गीता बसरा और हरभजन सिंह ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। लंबे रिलेशनशिप के बाद 2015 में दोनों ने शादी कर ली थी। गीता बसरा बॉलीवुड के साथ कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। दोनों की शादी से एक बेटा भी है, जिसका नाम हीर प्लाहा है।


केएल राहुल और अथिया शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशनशिप के चर्चे की गूंज काफी दिनों तक सुनाई दीं। इसी साल जनवरी में अथिया शेट्टी ने केएल राहुल से शादी कर ली। इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। दोनों ने 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया। इस कपल की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।


मोहम्मद अजहरूद्दीन और संगीता बिजलानी 

भारतीय पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ही क्रिकेट का रिश्ता बॉलीवुड से पहले जोड़ा था। जिसकी वजह से उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा ही सुर्खियों में रही। मोहम्मद अजहरूद्दीन ने पहली पत्नी नौरीन के रहते हुए 1994 में बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से प्यार कर लिया था। अजहर से संगीता की मुलाकात 90 के दशक की शुरुआती सालों में ऐड शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला आगे भी जारी रहा और दोनों कई कार्यक्रमों के दौरान मिलते रहे। दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया। फिर 1996 में संगीता से शादी कर ली थी। संगीता से शादी के लिए अजहर ने पहली पत्नी नवीन को तलाक दे दिया था। हालांकि संगीता और अजहरुद्दीन की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई।

मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर 

भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी ने शर्मिला को शादी के लिए प्रपोज किया था। एक्ट्रेस ने उनके सामने एक शर्त रखी थी, शर्त यह थी कि अगर वह उनसे शादी करना चाहते हैं तो लगातार तीन बॉल पर तीन छक्के मारने होंगे। कहते हैं क्रिकेटर नवाब पटौदी ने शर्मिला की शर्त मानते हुए एक मैच में तीन गेंद पर तीन छक्के मार दिए थे। जिससे मंसूर अली ने शर्मिला की शर्त जीत ली थी। 27 दिसंबर 1968 में मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की शादी हो गई थी।


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच एक बार फिर से रिश्ता तब गहरा हुआ जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को डेट करना शुरू किया। दोनों की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। लंबे समय तक डेट करने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को शादी कर ली थी। दोनों ने इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद छा गई थी। दोनों की शादी काफी समय तक चर्चा में रही। इस समय विराट और अनुष्का की एक बेटी भी है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles