Home मनोरंजन आखिर क्यों Deepika Padukone Ranveer Singh की रॉकी और रानी की प्रेम...

आखिर क्यों Deepika Padukone Ranveer Singh की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर में नहीं गई?

Deepika Padukone Skips Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Premiere
Deepika Padukone Skips Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Premiere

Deepika Padukone Skips Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Premiere: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रीमियर मंगलवार रात को हुआ और रणवीर सिंह स्क्रीनिंग पर पहुंचने वाले पहले लोगों में से थे। अभिनेता ने दीपिका पादुकोण के बिना अपनी राह बनाई। स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर सिंह सफेद टी-शर्ट पहने नजर आए, जिस पर ‘टीम रॉकी और रानी’ लिखा हुआ था। उन्होंने टी को रंगीन पैंट के साथ पहना। उन्होंने नीले शेड्स का एक जोड़ा चुना। स्क्रीनिंग के रेड कार्पेट पर चलते समय रणवीर अपने पूरे जोश में थे।

दीपिका नहीं हुई उनके साथ शामिल!

जहां रणवीर प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार दिखे, वहीं उनकी पत्नी, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दुर्भाग्य से उनके साथ शामिल नहीं हो सकीं। ऐसा लगता है कि अभिनेत्री काम के कारण विशेष स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हुईं। सोमवार को एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट में चढ़ने के लिए जाते देखा गया। उसकी यात्रा का कारण और उसका गंतव्य अस्पष्ट है।

दीपिका फिल्म के लिए है बेहद एक्ससिटेड

हालांकि वह वहां मौजूद नहीं थीं, लेकिन रणवीर ने खुलासा किया कि दीपिका फिल्म के लिए उत्साहित हैं। रणवीर ने हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कार्यक्रम में न्यूज 18 को बताया कि दीपिका रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए उत्साहित हैं। “दीपिका वास्तव में उत्साहित हैं और फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। उन्हें ट्रेलर बहुत पसंद आया और वह समझती हैं कि करण जौहर के निर्देशन में मुख्य भूमिका निभाना मेरे लिए क्या मायने रखता है। यह एक बड़ी बात है। वह हमारे देश के प्रतिष्ठित फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। वह जानती है कि यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है और वह मेरे लिए बहुत उत्साहित है। वह इस परफॉर्मेंस को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. वह घर के आसपास गाने गाती रहती है। मैं उनके फिल्म देखने और यह जानने का इंतजार नहीं कर सकता कि वह इसके बारे में क्या सोचती हैं।”

दीपिका उन्हें खुश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के वीडियो भी साझा कर रही हैं और फिल्म से शर्टलेस रणवीर की विशेषता वाले एक वीडियो में टिप्पणी करते हुए भी देखा गया था।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं। करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

Exit mobile version