Home मनोरंजन रैंप वॉक के दौरान Kiara Advani ने Sidharth Malhotra ​​की मां को...

रैंप वॉक के दौरान Kiara Advani ने Sidharth Malhotra ​​की मां को दिया फ्लाइंग किस!

Kiara Advani Give Flying Kiss To Her Mother-in-law
Kiara Advani Give Flying Kiss To Her Mother-in-law

Kiara Advani Give Flying Kiss To Her Mother-in-law: कियारा आडवाणी ने दिल्ली में इंडिया कॉउचर वीक में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की मां के साथ एक मनमोहक पल साझा किया। मंगलवार को ICW के 16वें संस्करण की शुरुआत करने वाली कियारा ने फाल्गुनी शेन पीकॉक के शो के लिए रैंप वॉक के दौरान अपनी सास को फ्लाइंग किस दिया। कियारा जहां पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मुंबई में रहती हैं, वहीं उनके ससुराल वाले दिल्ली में रहते हैं।

देखे यह वीडियो

रैंप वॉक के दौरान अपनी सास के लिए दिल का इशारा करती कियारा का एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है। शो के बाद वह अपनी सास से भी मिलीं और उन्हें कसकर गले लगाया। एक प्रशंसक ने लिखा, “दोनों के परिवार बहुत प्यारे, सभ्य और उत्तम दर्जे के हैं! वे वास्तव में एक-दूसरे के लिए बिल्कुल सही हैं @kiaraaliaadvani @sidmalhotra।” एक अन्य ने कहा, “ओह, हाथ पकड़ो, बहुत बढ़िया।”

कियारा लग रही थी बिलकुल बार्बी की तरह!

दिल्ली में इंडिया कॉउचर वीक के 16वें संस्करण के पहले दिन खचाखच भरे दर्शकों के बीच कियारा आडवाणी गुलाबी रंग के कपड़ो में बेहद शाही लग रही थीं, जब वह मशहूर फैशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन के लिए रैंप पर उतरीं। फिल्म बार्बी द्वारा बनाए गए प्रचार को बरकरार रखते हुए, आडवाणी ने आत्मविश्वास के साथ खूबसूरती से रैंप वॉक किया।

कियारा ने साझा किया अपना अनुभव

अपने अनुभव को साझा करते हुए, कियारा आडवाणी ने कहा, “मैं इस पोशाक में बिल्कुल आश्चर्यजनक महसूस करती हूं और जब भी मैं इन्हें पहनती हूं तो मुझे हमेशा ऐसा महसूस होता है। दो दिन पहले मेरे मैनेजर ने पूछा कि क्या मैं कपड़े देखना चाहता हूं और मैंने कहा कि ये फाल्गुनी और शेन हैं, वे मुझे कुछ शानदार देंगे और वे हमेशा मेरी उम्मीदों से बढ़कर हैं।”

इस बीच, कियारा फिलहाल सत्यप्रेम की कथा की सफलता का आनंद ले रही हैं। कथित तौर पर उन्हें वॉर 2 में एक प्रमुख महिला के रूप में चुना गया है, जिसमें ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर भी हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version