Gadar 3 leak: फ़िल्म बनने से पहले ही लीक हो गई गदर-3 की कहानी

Gadar 3 Leak: ‘गदर 2’ की सफलता के बाद मेकर्स ने फिल्म का पार्ट 3 बनाने की औपचारिक घोषणा की थी। अब फिल्म गदर 3 की स्टोरी लीक हो गई है।

Gadar 3 Leak: साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 को रिलीज किया गया था। रिलीज के साथ ही इस फिल्म में बंपर कमाई की, वहीं इस फिल्म के साथ ही एक बार फिर सनी देओल की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार वापसी की थी। वहीं बात करें ‘गदर 2’ की कमाई की तो, भारत में ही फिल्म ने 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। ‘गदर 2’ की सफलता के बाद मेकर्स ने फिल्म का पार्ट 3 बनाने की औपचारिक घोषणा की थी। तब से फिल्म की कहानी और अन्य विषयों पर एक के बाद एक अपडेट आ रहे हैं। इस बीच फिल्म की कहानी को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है। बताया गया है कि फिल्म की स्टोरी लीक हो गई है।

लीक हुई गदर 3 की कहानी

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 3 रिलीज़ होने से पहले ही काफी चर्चा में है। फिल्म पर अभी तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। पहले फिल्म की कास्ट को लेकर चर्चा हुई। इन सबके बाद, “गदर 3” की कहानी चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, एक इंटरटेमेंट पोर्टल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, “गदर 3” और “गदर 2” की टाइमलाइन में कोई स्पष्ट अंतर नहीं होने वाला है। मेकर्स का मानना है कि तारा सिंह को लंबे समय तक कम उम्र का दिखाना बहुत कठिन होगा। “गदर 3” वहीं से शुरू होगा, जहां से “गदर 2″ खत्म हुई थी।”

‘गदर 3’ में भी रहेगा एक्शन

फिल्म की कहानी 1980 या 1999 के दशक में शुरू होगी। वहीं मेकर्स ने फिल्म बनाने के लिए चार विकल्पों में से एक विकल्प को चुना है। इसके चलते ‘गदर 3’ भी एक्शन और देशभक्ति से भरपूर होने वाली है। लेकिन आपको बता दें कि निर्माताओं ने अभी तक इस विषय में कोई घोषणा नहीं की है।

कब तक रिलीज होगी गदर 3

फैंस अब गदर 3 की कहानी लीक होने के बाद फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। आपको अभी तक गदर 3 की रिलीज से संबंधित कोई अपडेट नहीं मिला है। लेकिन फिल्म फ्लोर पर कब जाने वाली है, इस बारे में बहुत कुछ मीडिया में बताया गया है। समाचारों के अनुसार, सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 3 साल 2025 में रिलीज़ हो सकती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles