हनी सिंह और उनकी गर्लफ्रेंड टीना थडानी ने एक साल की डेटिंग के बाद किया ब्रेकअप?: रिपोर्ट्स

Yo Yo Honey Singh Breakup: सिंगर-रैपर हनी सिंह एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। शालिनी तलवार से सार्वजनिक रूप से तलाक लेने के बाद, हनी सिंह मॉडल टीना थडानी के साथ रिलेशन में आए। लेकिन खबरों की माने तो दोनों ने एक साल की डेटिंग के बाद ब्रेकअप कर लिया है। इससे पहले जनवरी में हनी ने दिल्ली में एक इवेंट में टीना को अपना पार्टनर बताया था। हालाँकि, अलग हुए कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया और एक-दूसरे की तस्वीरें भी डिलीट कर दीं। आपको बतादें, रैपर और टीना ने पिछले साल अप्रैल में डेटिंग शुरू की थी।

Does Honey Singh and girlfriend Tina Thadani
Does Honey Singh and girlfriend Tina Thadani

आखिर क्यों टूटा रिश्ता?

हिंदुस्तान टाइम्स के सूत्रों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले हनी सिंह और टीना का ब्रेकअप हो गया था। “वे जीवन में अलग-अलग चीजें चाहते थे। और दोनों ही ब्रेकअप से काफी मैच्योर तरीके से डील कर रहे हैं। टीना का दिल टूट गया है, और वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रही है। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान रैपर ने कुछ हिंट्स देते हुए कहा , “मुझे अपनी आने वाली रोमांटिक एल्बम के लिए काफी बदलाव करने पड़े है क्योंकि पहले में प्यार में था, लेकिन फिर वो प्यार ही नहीं रहा। जब टीना से उनके खराब रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में बात करने से इनकार कर दिया।

दोनों साथ गाने में आए थे नजर

Honey Singh and girlfriend Tina Thadani

आपको बता दें कि टीना थडानी ने हाल ही में हनी सिंह के साथ उनके गाने ‘पेरिस का ट्रिप’ (Paris Ki Trip) में काम किया था। गाना कुछ समय पहले रिलीज हुआ था और फैंस को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद भी आई थी। इस रिश्ते से पहले हनी सिंह की शालिनी तलवार से शादी हुई थी, जिन्होंने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए रैपर से तलाक के लिए अर्जी दी और हनी और उनके परिवार के खिलाफ मामला भी दर्ज किया। दिल्ली की अदालत में उनके तलाक के समझौते की शर्तो के अनुसार, हनी सिंह ने सितंबर में उन्हें 1 करोड़ रुपये भी दिए।

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी में तैयार की है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -