Home मनोरंजन Hrithik Roshan holds Saba Azad की नई तस्वीरें देख फैंस बोले, ‘शादी...

Hrithik Roshan holds Saba Azad की नई तस्वीरें देख फैंस बोले, ‘शादी के बंधन में बंध जाओ’

Hrithik Roshan & Saba Azad New Pic
Hrithik Roshan & Saba Azad New Pic

Hrithik Roshan & Saba Azad New Pic: सबा आजाद ने अपने बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन के साथ नई तस्वीरें साझा की हैं और प्रशंसकों ने उन पर तारीफों की बौछार कर दी है। सबा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर उस दिन की तस्वीरें पोस्ट कीं, जब दोनों निर्माता मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी की शादी में शामिल हुए थे। ये इवेंट हाल ही में मुंबई में हुआ।

सबा की पोस्ट

पहली तस्वीर में ऋतिक ने सबा की कमर पर हाथ रखा हुआ है और कैमरे को पोज दे रहे हैं। अगली तस्वीर में दोनों लेंस के सामने खड़े होकर मुस्कुरा रहे हैं। इस अवसर के लिए, सबा आज़ाद ने मैचिंग ब्लाउज के साथ साड़ी पहनी और पारंपरिक आभूषणों को चुना। शादी में ऋतिक काले कुर्ता पायजामा, सैटिन जैकेट और काले जूतों में नजर आए।

फैन्स के रिएक्शन

तस्वीरों को शेयर करते हुए सबा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बिग यलो टैक्सी- जोनी मिचेल 1970, काउंटिंग कौज 2002।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, पश्मीना रोशन ने नजर ताबीज और काले दिल वाले इमोजी पोस्ट किए। एक फैन ने लिखा, “आप दोनों एक ही समय में इतने रॉयल और क्यूट लग रहे हैं। प्रामाणिक रूप से सुंदर।” “इस तस्वीर से मेरे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान आ जाती है,” एक टिप्पणी पढ़ें। एक व्यक्ति ने कहा, “यह सोना और धूप है। जब दो अच्छाईयां एक हो जाती हैं। भगवान भला करे।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “शादी के बंधन के बंध जाओ।”

इरा की शादी के वीडियो में सबा और ऋतिक

इस जोड़े को इरा द्वारा अपनी शादी के दिन से इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में भी देखा गया है। क्लिप में, जैसे ही इरा और मधु शादी के बंधन में बंधे, दोनों मेहमानों के बीच बैठे और रस्में देखीं। क्लिप को साझा करते हुए, इरा ने इसे कैप्शन दिया था, “मैं तुमसे प्यार करती हूं क्योंकि पूरे ब्रह्मांड ने तुम्हें खोजने में मेरी मदद करने की साजिश रची।”

ऋतिक और सबा भी इरा और मधु की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए थे। इस अवसर के लिए, सबा ने गुलाबी रंग का सूट चुना, जबकि ऋतिक ने सफेद शर्ट, काली ब्लेज़र और पैंट पहनी थी।

पिछले साल फरवरी में डिनर डेट पर स्पॉट किए जाने के बाद ऋतिक और सबा के रिश्ते की अफवाहें शुरू हो गई थीं। बाद में वह ऋतिक के परिवार के साथ गेट-टुगेदर में भी शामिल हुई। इस साल की शुरुआत में ऋतिक रॉकेट बॉयज 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे, जिसमें सबा ने अहम भूमिका निभाई थी।

ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

प्रशंसक रितिक को फाइटर में देखेंगे, जिसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित भारत की पहली एरियल-एक्शन फिल्म के रूप में प्रस्तुत किया गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी हैं। यह जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उसके पास वॉर 2 भी है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version