Home मनोरंजन Sapna Chaudhary ने इंग्लिश मीडियम गाने पर दिया पॉवरफुल परफॉर्मेंस, अदाएं देख...

Sapna Chaudhary ने इंग्लिश मीडियम गाने पर दिया पॉवरफुल परफॉर्मेंस, अदाएं देख भीड़ ने बरसाए जमकर नोट

Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी आज एक ऐसा सितारा बनकर चमक रही है, जिनकी चर्चा ना केवल देश में है बल्कि विदेश में भी गूंज रही है.

Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी आज एक ऐसा सितारा बनकर चमक रही है, जिनकी चर्चा ना केवल देश में है बल्कि विदेश में भी गूंज रही है. वैसे तो सपना का इंट्रोडक्शन देना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन सपना अपने आप में ही एक नाम और ब्रांड बनकर उभर रही है. सपना के नाम से ही लोग उनके डांस की जमकर तारीफ करने लग जाते हैं.

छोटे-छोटे गांव के स्टेज शो से लेकर सपना का हरियाणवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का सफर इतना आसान नहीं था. इस सफर में उन्होंने कई सारे उतार-चढ़ाव देखे. लेकिन सारे उतार-चढ़ाव के बाद आज सपना एक बहुत बड़ी सितारा बनकर चमकती दिख रही हैं.

आज सपना को सितारा बन चुकी है कि अगर वह किसी पार्टी में या फिर शो में जज बन कर चली जाए तो उस पार्टी की शान बढ़ जाती है. फिलहाल इस खबर में हम सपना के एक ऐसे पुराने वीडियो के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर बरसा रहा है.

इंग्लिश मीडियम पर सपना का डांस वायरल

अबकी बार सपना का पुराना इंग्लिश मीडियम वाला गाना वायरल हुआ है. इस डांस वीडियो में सपना चौधरी नीले सूट में इंग्लिश मीडियम गाने पर खूब ठुमकती हुई दिख रही है. डांस करते हुए सपना चौधरी ने आज इतने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं कि उनके ताबड़तोड़ डांस स्टेप को देख नशीली अदाओं पर फिदा होती पब्लिक दिख रही है.

सपना के डांस को जिसने भी देखा वो उनकी जमकर तारीफ करने लगा. यहां तक कि यह वीडियो लगातार बार-बार सोशल मीडिया पर देखी जा रही है. कमेंट में भी सपना की तारीफ करते हुए लोग उनके ऊपर खूब प्यार बरसा रहे है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version