‘ये दिल्लगी’ के सेट पर Kajol ने अक्षय कुमार की बनाई दाल का किया खुलासा

Kajol Revealed Akshay Cooked Dal: काजोल अपनी 90 के दशक की हिट फिल्म ‘ये दिल्लगी’ को आज 29 साल की होने पर पुरानी यादों को याद कर रही हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर सह-कलाकार अक्षय कुमार और सैफ अली खान के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की। तीनों मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। काजोल ने एक पोस्ट के जरिए पुराने दिनों और अपनी दोस्ती को फिर से ताजा किया।

Kajol ने पोस्ट के जरिए किया खुलासा

kajol 's instagram post
kajol ‘s instagram post

काजोल ने सेट से कुछ मजेदार यादें साझा कीं। एक्ट्रेस ने याद किया कि कैसे अक्षय कुमार ने अपने खाना पकाने के टैलेंट के बारे में शेखी बघारी और आखिरकार उन्हें एक अद्भुत दाल बना दिया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इस सेट पर बहुत मस्ती.. और सभी छोटी-छोटी यादें। अक्षय अपने खाना पकाने के टैलेंट के बारे में शेखी बघारते हैं और अंत में हमें एक साधारण लेकिन अद्भुत दाल बनाते हैं। बर्फ में अंधेरे में लगभग 1.5 किमी ऊपर की ओर चलना पड़ा क्योंकि पहाड़ी के तल पर कार खराब हो गई थी और हमारा होटल सबसे ऊपर था और कोई सेलफोन नहीं था! एक छोटी सी स्कर्ट में घोड़े की सवारी करना और यह सोचना कि मेरी टोपी कम से कम मेरे चेहरे को ढँक देगी !!! जब हम हॉटन पे बास की शूटिंग कर रहे थे तो सैफ और मैं हस रहे थे और सरोज जी फिल्म के बजाय हमें शूट करना चाहती थीं। रीमाजी पहली बार मेरी मां का किरदार निभा रही हैं और सेट पर उनके साथ बैठकर ताश खेल रही हैं। मनीष और मैं ट्रायल कर रहे हैं और #यशजी हमें कुछ खाने के लिए देने की कोशिश के बीच में अपनी स्वीकृति दे रहे हैं..यह वह फिल्म नहीं है जो आपको इतनी याद है कि आप उस समय क्या महसूस कर रहे थे…”

ये दिल्लगी साल 1994 की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, काजोल और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक प्लेबॉय (अक्षय कुमार), उसके बॉस की बेटी (काजोल) और उसके प्रेमी (सैफ अली खान) के बीच एक लव ट्रायंगल के इर्द-गिर्द घूमती है। अक्षय और काजोल के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों ने सराहा और उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी की तारीफ की।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles