Kareena Kapoor Lover: करीना कपूर से बहुत प्यार करता है ये एक्टर, ’12वीं फेल’ में किया धांसू अभिनय

Kareena Kapoor Lover: एक्टर का कहना है कि वह पहले से करीना कपूर से प्यार करता आ रहा है पर अब और प्यार हो गया है।

Kareena Kapoor Lover: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भले ही अब फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं। मगर उनके चाहने वालों की कमी आज भी नहीं है। नवाब पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान एक्टर सैफ अली खान की दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। फिर भी खूबसूरती के मामले में करीना कपूर अभी भी कई यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं। पिछले महीने आई फिल्म ’12वीं फेल’ में अपने अभिनय से सभी को चौंकाने वाले एक्टर को करीना कपूर से प्यार हो गया है। इस एक्टर ने फिल्मों से पहले टीवी पर भी काम किया है। एक्टर का कहना है कि वह पहले से करीना कपूर से प्यार करता आ रहा है पर अब और प्यार हो गया है। आईए जानते हैं कि करीना कपूर का नया आशिक कौन हैं…


करीना कपूर से प्यार करते हैं विक्रांत

एक्ट्रेस करीना कपूर के इस नए लवर का नाम विक्रांत मैसी है। फिल्म “12वीं फेल” की सफलता के बाद अभिनेता विक्रांत मैसी काफी चर्चा में हैं। इस बीच एक्टर विक्रांत ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्टर के साथ करीना कपूर खान भी हैं। दोनों साथ में पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए विक्रांत ने करीना कपूर के लिए अपने प्यार का भी जिक्र किया। विक्रांत ने कैप्शन में लिखा, “मैंने हमेशा उससे प्यार किया है। लेकिन इस दिन, मुझे फिर से प्यार हो गया।”

फैंस के कमेंट्स ने विक्रांत का बनाया दिन

अब इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही खलबली मच गई। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर विक्रांत और करीना कपूर की क्मेस्ट्री पर खूब कमेंट हो रहे हैं। एक फैंस ने लिखा, “जेडब्ल्यूएम से गीत और बीबीबी से वीर एक साथ बिल्कुल सही किरदार।” एक अन्य फैन ने लिखा, “क्या कृपया कोई उन्हें एक साथ कास्ट कर सकता है?” एक यूजर ने इस जोड़ी की तारीफ करते हुए लिखा, “वे एक साथ इतने अच्छे लगते हैं कि हम उन्हें एक फिल्म में देखना चाहते हैं।” एक अन्य फैन ने लिखा, ‘विक्रांत और करीना परफेक्ट कॉम्बो।’ एक फैन ने उनकी साथ वाली फिल्म दिखाई और लिखा, “कौन सी फ़िल्म पक रही है?”

विक्रांत मैसी की आगामी फिल्में 

अभिनेता विक्रांत आगामी फिल्म की बात करें तो वो फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में दिखाई देंगे, जो हसीन दिलरुबा सीरीज का दूसरा भाग है। इसके अतिरिक्त, वह ‘सेक्टर 36’ और निरंजन अयंगर द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक प्रेम कहानी में नज़र आएंगे, जिसमें राशी खन्ना उनके साथ अभिनय करेंगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles