मदर्स डे पर Kiara Advani ने शेयर की अपनी और Siddharth Malhotra ​​की मां के साथ शादी की अनदेखी तस्वीरें!

Unseen Pics By Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी काफी धूमधाम से हुई थी। कपल ने ‘मदर्स डे’ 2023 पर अपनी मां को विश करते हुए उत्सव की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं। कियारा ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी और सिद्धार्थ की मां जेनेवीव आडवाणी और रिम्मा मल्होत्रा ​​के साथ तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी को जैसलमेर में शादी की थी।

यह भी पढ़े: हॉट! सेक्सी बॉडी-फिटिंग ड्रेस में Nikki Tamboli ने बढ़ाया तापमान

‘माई एवरीथिंग’-कियारा

कियारा आडवाणी ने प्री-वेडिंग फंक्शंस में से एक में अपनी मां के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “माई एवरीथिंग (येलो हार्ट इमोजी)।” फोटो में क्रीम लहंगा और पीले रंग का दुपट्टा पहने हुए एक्ट्रेस ने कैमरे की ओर देखते हुए अपनी मां को गले लगाया और पोज दिया। कियारा ने उत्सव से अपनी सास के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की, इसके साथ लिखा, “उसके लिए आभारी हूं।”

Kiara Advani with Mom
Kiara Advani with Mom

कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की अपनी मां और दोनों तरफ की मां के साथ एक तस्वीर साझा की। इसके साथ उन्होंने लिखा, “हैप्पी मदर्स डे। आज और हर दिन।” सिद्धार्थ ने अपनी मां और सास को विश करते हुए फोटो को फिर से शेयर भी किया था। एक अन्य तस्वीर में कियारा उत्सव के दौरान अपनी मां और दादी के साथ बैठी हैं।

धूम-धाम से हुई थी शादी!

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसलमेर के शाही सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए। सिद्धार्थ को सोने की कढ़ाई वाली शेरवानी में देखा गया, जबकि कियारा गुलाबी रंग के लहंगे में थीं, दोनों को मनीष मल्होत्रा ​​ने डिजाइन किया था। उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जूही चावला और अन्य शामिल थे। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी, जो कियारा की बचपन की दोस्त हैं, को भी प्री-वेडिंग फंक्शन में स्पॉट किया गया। उनके साथ उनके पति आनंद पीरामल भी थे।

Kiara Advani & Sid Wedding
Kiara Advani & Sid Wedding

दिल्ली में एक रिसेप्शन की मेजबानी करने के बाद, कियारा और सिद्धार्थ का मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन था, जिसमें आकाश अंबानी, श्लोका मेहता, आलिया भट्ट, करीना कपूर और कई हस्तियां शामिल हुई। काजोल, अजय देवगन, करण जौहर, रणवीर सिंह, गौरी खान, महीप कपूर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, विद्या बालन, विक्की कौशल, मीरा राजपूत, शिल्पा शेट्टी, वरुण धवन, नताशा दलाल, कृति सेनन, दिशा पटानी, नेहा धूपिया , और कई और सेलेब्स ने बैश में शिरकत की।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles