Home मनोरंजन जानिए क्यों Priyanka Chopra, Sushmita Sen को कहती है “क्वीन”

जानिए क्यों Priyanka Chopra, Sushmita Sen को कहती है “क्वीन”

Know why Priyanka Chopra address Sushmita Sen as a 'queen'

Sushmita Sen अपनी नई टेलिविजन सीरीज ताली का जोर-जोर से प्रमोशन कर रही है।सुष्मिता अपने हिस्से और कैरियर के बारे में मीडिया के किसी भी सवाल का अच्छे से जवाब देती है।टीजर में उनके किरदार को व्यापक प्रशंसा मिली है।हाल ही में उनसे पूछा गया की 90 के दशक की शुरुआत में अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने आलोचना को कैसे संभाला।

सुष्मिता सेन अपनी आने वाली सीरीज ताली के प्रमोशन में व्यस्त हैं।ट्रेलर में उनके अभिनय की चारों और प्रशंसा हो रही है।और सुष्मिता अपनी भूमिका और अपने करियर के बारे में मीडिया के सभी सवालों का जवाब दे रही हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि 90 के दशक की शुरुआत में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत के दौरान निर्णयों पर उनकी क्या प्रक्रिया थी।

Sushmita Sen (1)

जैसा कि सभी को याद है कि 1994 मिस यूनिवर्स जीतने के बाद सुष्मिता फिल्मों में शामिल हो गई थी।सुष्मिता का हाजिर जवाब उनके प्रशंसकों और उनकी अच्छी दोस्ती और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा को पसंद आया था।सुष्मिता के जवाब के लिए उनके पास कहने के लिए केवल एक शब्द था जो था क्वीन।

सुष्मिता ने कहा कि एक वरिष्ठ व्यक्ति ने इन सवालों को विरोध के बजाय करुणा से निपटने की सलाह दी थी।क्योंकि उन्हें बताया गया था कि जो लोग याद रखेंगे वह सवाल नहीं है।बल्कि आपका जवाब है।

सुष्मिता की पोस्ट पर 3,000 टिप्पणियों के बीच प्रियंका के प्रतिक्रिया को उनके प्रशंसकों ने काफी पसंद किया है।और वह अब इस बात पर चर्चा करने में व्यस्त है कि कैसे शक्तिशाली महिला और विश्व स्तरीय अभिनेत्री एक साथ और साहसी महिला की सराहना कर रही है।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version