Movies in 2024: साल 2024 में ये फिल्में होंगी सुपरहिट, प्रभास और ऋतिक की रहेगी धूम

Movies in 2024: इस साल कई बड़ी बैनर की फिल्में रिलीज होने वाली हैं। I इनमें अक्षय कुमार, ऋतिक रौशन, प्रभास, अजय देवगन और अर्जुन कपूर की फिल्में शामिल होंगी।

Movies in 2024: साल 2023 में भले ही शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस में ताले लगे रहें पर बाद में एक के बाद एक फिल्मों ने तहलका मचा दिया। आदिपुरूष, पठान, जवान, द केरला स्टोरी, एनिमल, डंकी जैसी सुपरहिट फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई की। अब साल 2024 भी सुपरहिट बड़े बजट वाली फिल्मों को लेकर आया है। इस नए साल में भी एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दर्शकों का इंतजार कर रही हैं। आईए जानते हैं की 2024 में कौनसी फिल्में धमाका मचाने आ रही हैं….

2024 में आएंगी बड़ी फिल्में 

इस साल बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर धांसू फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं, जो लंबे समय से फिल्मों से दूर थे। इस साल कई बड़ी बैनर की फिल्में रिलीज होने वाली हैं। I इनमें अक्षय कुमार, ऋतिक रौशन, प्रभास, अजय देवगन और अर्जुन कपूर की फिल्में शामिल होंगी।

फाइटर

फिल्म फाइटर साल 2024 की सबसे लोकप्रिय फिल्म है। फाइटर के जरिए ऋतिक और दीपिका पहली बार बिग स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘फाइटर’ में जबरदस्त एरियल एक्शन के साथ-साथ रितिक-दीपिका का रोमांस भी नजर आएगा। ये फिल्म 25 जनवरी को रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कई अन्य फिल्में हैं जो साल 2024 में रिलीज होने वाली हैं।

सिंघम अगेन

साल 2024 की सेकंड मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्म सिंघम अगेन। ये फिल्म अपने स्टार एक्टर्स और एक्शन से भरपूर क्लाइमेक्स के साथ बॉक्स ऑफिस पर हिस्ट्री क्रिएट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन फेमस कॉप बाजीराव सिंघम के रोल में हैं, जिनके साथ सूर्यवंशी अक्षय कुमार, सिम्बा- रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। इस बार इस फ्रैंचाइज़ी में मेन विलेन के तौर पर अर्जुन कपूर होंगे जो पहली बार इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे। उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे। ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

बड़े मियां छोटे मियां

2024 की सबसे ज्यादा इंतजार की जा रही फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है। फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही इस एक्शन कॉमेडी थ्रिलर फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ, जान्हवी कपूर, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म आने वाली 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

वेलकम टू द जंगल

फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ कॉमेडी फ्रैंचाइजी की फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ को लेकर भी ऑडियंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर सामने आया था, जिसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ परेश रावल, दिशा पाटनी, जैकलीन फर्नांडीज, रवीना टंडन, अरशद वारसी,

कल्कि 2898 एडी

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर भी ऑडियंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही ये एक बिग बजट साइंस फिक्शन फिल्म है। जिसका टीजर भी सामने आ चुका है। इस फिल्म में भगवान विष्णु के कल्कि अवतार को दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म 2024 में रिलीज होगी हालांकि अभी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

जिगरा

साल 2024 में आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ भी रिलीज होनी है। इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर आलिया भट्ट भी प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म जिगरा को डायरेक्ट एक्सट्रीम्ली टैलेंटेड वासन बाला कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ शोभिता धुलिपाला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा है जो 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles