Home मनोरंजन Munawar Farooqui: दिल फेंक आशिक को हुआ प्यार, इंस्टा स्टोरी पर किया...

Munawar Farooqui: दिल फेंक आशिक को हुआ प्यार, इंस्टा स्टोरी पर किया खुलासा

Munawar Farooqui: बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक रोमांटिक पोस्ट पोस्ट की है। उसमें एक रोमांटिक फोटो में किसी लड़की का हाथ पकड़े हुए स्टोरी पर शेयर किया।

Munawar Farooqui: मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन, बिग बॉस 17 विजेता, कॉन्ट्रोवर्सियल सैलेब्रिटी और दिलफेंक आशिक मुनव्वर फारूकी एक अपनी प्रेमिका को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है कि मुनव्वर फारूकी को किसी से प्यार हुआ है। मोहब्बत के इस हफ्ते में मुनव्वर फारूकी के नए प्रेम की चर्चा उनकी इंस्टा स्टोरी से शुरू हुई है।

कौन है मुनव्वर की मिस्ट्री गर्ल

मुनव्वर फारूकी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक मिस्ट्री गर्ल के हाथ की तस्वीर साझा की है, जिसका हाथ उन्होने थाम रखा है, इतना ही नहीं इस तस्वीर के साथ फारूकी ने एक रोमांटिक सांग भी लगाया है। इस स्टोरी के बाद ही मुनव्वर की प्रेम कहानी के साथ-साथ इस मिस्ट्री गर्ल की भी चर्चा शुरू हो गयी है। इस तस्वीर ने फारूकी के फैंस में उत्साह पैदा कर दिया है।

तस्वीर पर लगा ये रोमांटिक सांग

दरअसल, बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक रोमांटिक पोस्ट पोस्ट की है। उसमें एक रोमांटिक फोटो में किसी लड़की का हाथ पकड़े हुए स्टोरी पर शेयर किया। तस्वीर में एक रोमांटिक गाना और एक सफेद दिल और एक गुलाब का इमोजी भी था। यह तस्वीर कार में खींची गयी लगती है। इसमें लेडी ने ब्राइट पिंक कलर का चिकनकारी सूट पहना था। तस्वीर पर गाना चल रहा है, “तू ही रे”, लेकिन लड़की या मुनव्वर का चेहरा नहीं दिख रहा है।

बिग बॉस में मुनव्वर का हुआ था खुलासा 

‘बिग बॉस 17’ के घर में मुनव्वर की निजी जिंदगी, लव लाइफ और शादी को लेकर खूब बातें हुई हैं। इसी दौरान जहां एक ओर इस बात का खुलासा हुआ कि नाजिला सिताशी के साथ उनका ब्रेकअप हो चुका है। वहीं शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आईं आयशा खान ने कहा कि मुनव्वर उन्हें भी डेट कर रहे थे। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि मुनव्वर की जिंदगी में फिर से नए प्यार की एंट्री हो गई है, जिसे उन्होंने जगजाहिर कर दिया है।

यूजर्स ने किया मुनव्वर को ट्रोल

तस्वीर देखकर लोग भी हैरान हो गए हैं और इस पोस्ट पर कई प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मुनव्वर की इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स मजे ले रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हम नहीं सुधरेंगे, एक यूजर ने लिखा और एक यूजर ने लिखा: नवीनतम भाभी वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “ऐश्वर्या फिर अपने मोहल्ले में आई” एक और यूजर ने लिखा, “कितनी मिस्ट्री गर्ल मुनव्वर के पास हैं।”

मुनव्वर की अगली इंस्टा स्टोरी में सीक्रेट

मुनव्वर की अगली स्टोरी में मिस्ट्री गर्ल का भी खुलासा कर दिया है। स्टैंडअप कॉमेडियन ने वास्तव में एक और स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होने सिर्फ एक प्रैंक किया था। इसको लेकर मुनव्वर कहते हैं कि- ‘सिंगल मरेगा भाई सिंगल… वहीं वीडियो के साथ लिखा है- चिल दोस्तों…सिंगल छे।’

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version