OTT Releases : भेड़िया से लेकर एंट मैन तक, ब्लॉकबस्टर ओटीटी फिल्में और सीरीज का मजा ले इस वीकेंड

OTT Movies and Web Series Releases This Weekend (April 21): जो लोग घर पर शांतिपूर्ण बिंग-वॉच टाइम का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस होस्टार, जी5 और अन्य जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई दिलचस्प फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। वरुण धवन की ‘भेड़िया’ (Bhediya), रियलिटी वेब सीरीज ‘इंडियन मैचमेकिंग 3’ (Indian Match Making 3) से लेकर ब्लॉकबस्टर ‘एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया’ (Ant-Man and the Wasp: Quantumania) तक, जानने के लिए पढ़े यहां रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट।

भेड़िया

Bhediya
Bhediya

‘भेड़िया’ एक बॉलीवुड हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसमें वरुण धवन और कृति सनोन मुख्य भूमिकाओं में आपको देखने को मिलेंगे। साथ ही दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म का आधार एक ऐसे व्यक्ति की कहानी के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो एक अलौकिक शक्ति से अपने प्यार को बचाने के लिए एक वेयरवोल्फ में बदल जाता है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा (Jio Cinema)
रिलीज की तारीख: 21 अप्रैल, 2023
द्वारा निर्देशित: अमर कौशिक
भाषा: हिन्दी

टूथ परी

OTT Releases : Tooth Pari
OTT Releases : Tooth Pari

कोलकाता की प्रेम कहानी ‘टूथ परी’ में ‘ए सूटेबल बॉय’ फेम तान्या मानिकतला और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाले शांतनु माहेश्वरी ने अभिनय किया है। उसी में, मानिकतला एक खूबसूरत वैम्पायर रूमी की भूमिका में हैं, और महेश्वरी एक मानव दंत चिकित्सक रॉय की भूमिका में हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स (Netflix)
रिलीज की तारीख: 20 अप्रैल, 2023
निर्देशक: प्रतिम डी गुप्ता
भाषा: हिन्दी

इंडियन मैचमेकिंग 3

Indian Matchmaking season 3

इंडियन मैचमेकिंग 3, रियलिटी सीरीज मैचमेकर सिमा तापारिया अरेंज मैरिज प्रक्रिया में दुनिया भर के कस्टमर्स का मार्गदर्शन करती हैंतीसरे सीज़न में तापारिया दुनिया भर के सिंगल मिलेनियल्स को अपना परफेक्ट मैच खोजने में मदद मिलेगी। “लंदन से नई दिल्ली, मियामी से न्यूयॉर्क तक, सीमा पुराने और नए कस्टमर्स के लिए अच्छे रिश्ते ढूंढ़ने की कोशिश करेंगी। 21 अप्रैल 2023 से आप ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर सकते हैंइसका निर्देशन स्मृति मूंदड़ा ने किया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स (Netflix)
रिलीज की तारीख: 21 अप्रैल, 2023
द्वारा निर्देशित: स्मृति मूंदड़ा
भाषा: अंग्रेजी और हिंदी मिक्स्ड

‘एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया’

Ant-Man and The Wasp Quantumania

यह मार्वल यूनिवर्स का अद्भुत चित्रण है। सुपरहीरो होप वैन डायन (लिली) और स्कॉट लैंग (रुड) वास्प और एंट-मैन के रूप में क्वांटम रेलम को एक्स्प्लोर करते है। अपने परिवारों के साथ, वे नए रोमांच का अनुभव करते हुए क्वांटम दायरे का पता लगाते हैं। पीटन रीड निर्देशित यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी+ हॉटस्टार
रिलीज की तारीख: 21 अप्रैल, 2023
द्वारा निर्देशित: पीटन रीड
भाषा: अंग्रेजी और हिंदी मिक्स्ड

दी डिप्लोमैट

The Diplomat

राजनीतिक नाटक ‘द डिप्लोमैट’ में यूके में राजनयिकों के रूप में केरी रसेल और रूफस सेवेल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नाटक एक करियर डिप्लोमैट (रसेल) पर केंद्रित है, जो एक हाई-प्रोफाइल नौकरी पाता है जो उसे एक अंतरराष्ट्रीय संकट में फस जाते हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स (Netflix)
रिलीज की तारीख: 20 अप्रैल, 2023
द्वारा निर्देशित: डेबोरा कहन
भाषा: अंग्रेजी

 

(यह खबर विदा न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।) 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles