Palak Tiwari के सौतेले पिता अभिनव कोहली ने की KKBKKJ पर दिए अपने रिव्यु

Palak Tiwari ‘s Step Father Review On KKBKKJ: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने मोस्ट अवेटेड सलमान खान स्टार्रर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। जहां फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रही है, वहीं पलक के सौतेले पिता अभिनव कोहली ने नवोदित कलाकार की पहली फिल्म पर एक्ट्रेस लिए एक नोट लिखकर उसकी प्रशंसा की।

Palak Tiwari के पिता ने कह दी यह बात

Palak Tiwari step father on her performance in KKBKKJ
Palak Tiwari step father on her performance in KKBKKJ

शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अभिनव कोहली ने बड़े पर्दे पर उनके प्रदर्शन को देखने के बाद एक सराहना नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “परफेक्ट नेचुरल परफॉर्मेस, पर्सनैलिटी शिफ्ट- इंगलिश बोलने वाली दिल से हिंदी बोल रही है प्रतिभाशाली (सतीश कौशिक के साथ सीन)। फ्लीटिंग शॉट में एक भी गलत इमोशन नहीं है। एक भी नहीं। डांस- एक-एक बीट बढ़िया, फेस इमोशन और बीट- खासकर हनी सिंह के सॉन्ग पर सब खूबसूरत था। अपीयरेंस- बहुत खूबसूरत दिख रही थी, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के कानून के मुताबिक, आपको हीरोइन से ज्यादा सुंदर दिखने का हक किसने दिया। किसी की गलती नहीं है”।

Palak Tiwari का सपना हुआ सच

Palak Tiwari

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुई। कहने की जरूरत नहीं है, वह अपनी बेटी के लिए सभी की प्रशंसा कर रही थी। सांगरी टुडे के हवाले से, पलक तिवारी ने साझा किया, “मैंने अपनी प्रेमिका उर्फ ​​पलक तिवारी को किसी का भाई किसी की जान में ‘मुस्कान’ की भूमिका में देखा था। मुझे आप पर गर्व है।”

सलमान खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, पलक तिवारी ने एएनआई से कहा, “उनके साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है … ‘किसी की भाई किसी की जान’ हमेशा खास रहेगी। वह सेट पर आते थे, अपने जोक्स से सबको हंसाते थे। वह हमेशा हम सभी की मदद करते थे। हम सब उसके साथ बैठकर खाना खाते थे। मैं सलमान के साथ बिताए पलों को हमेशा याद रखूंगी।”

आखिरकार रिलीज हो गई फिल्म

Kisi ka bhai kisi ki jaan cast

सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ आखिरकार ईद के शुभ अवसर पर रिलीज हो गई है। फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ढेर सारा एक्शन, रोमांस और फैमिली ड्रामा है।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।) 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -