‘पसूरी’ का Bhojpuri Version हो रहा वायरल, देखें यहां

Pasoori Bhojpuri Version: सोशल मीडिया एक ऐसी जगह बन गया है जहां टैलेंट का अवसर से मिलन होता है। अपना टैलेंट दिखाने और नई संभावनाओं के द्वार खोलने के लिए आपको बस एक वायरल वीडियो चाहिए। बिहार के अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaikar Pasoori Bhojpuri Version) को तो आप जानते ही होंगे? जिसके वायरल वीडियो के कारण उन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के फोन आए, जो उनके साथ काम करना चाहते थे।

‘भोजपुरी स्टाइल’ विद अमरजीत

खैर, अमरजीत कोक स्टूडियो पाकिस्तान के हिट गाने ‘पसूरी’ की एक अनोखी प्रस्तुति के साथ वापस आ गए हैं। अली सेठी (Ali Sethi) और शे गिल (Shae Gill) द्वारा गाए गए मूल ट्रैक ने अपने खूबसूरत दृश्यों, मधुर संगीत के साथ दुनिया में तूफान ला दिया। आज भी, एक साल से अधिक समय के बाद, ‘पसूरी’ (Pasoori) का जादू कायम है, क्योंकि इंटरनेट सेंसेशन अमरजीत जयकर ने गाने को भोजपुरी तड़का दे दीया है।

यह भी पढ़े: Jiah Khan Suicide Case: जानिए मौत की टाइमलाइन, सूरज पंचोली कैसे थे शामिल

सुपरहिट गाने का भोजपुरी वर्जन ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अमरजीत ने लिखा, “पसूरी भोजपुरी वर्जन, शायद अच्छा लगेगा, कुछ अलग सा लिखा हूं और गया हूं।”

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद, वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, और कुछ ही घंटों में 3 लाख से अधिक व्यूज भी आगए।

यूजर्स कर रहे गाने को पसंद

एक यूजर यह देखकर ‘पसूरी’ के भोजपुरी वर्शन की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सका और लिखा, “बहुत बढ़िया और शानदान, क्या गया है इस गीत को, और जाने कितनी बार सुना पर दिल भरता ही नहीं है, इतनी प्यारी आवाज है आपकी बस आप वहीं गाते रहो और मैं सुनती रहूं,” दूसरे यूजर को लगता है कि अमरजीत जयकर बॉलीवुड के लिए ही बने हैं, “आप हिंदी बॉलीवुड सॉन्ग्स के लिए ही बने हैं।” जबकि एक अन्य यूजर ने गीत के बोल समझ नहीं पाया, इसके बावजूद भी उसे यह गाना पसंद आया। “भाई समझ तो नहीं आया, पर मजा अगया, सुपर, भगवान आपका भला करे,”

सोनू सूद ने दिया ऑफर

अमरजीत फिल्म मस्ती के ‘दिल दे दिया है’ गाने से लाइम लाइट में आए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने गाने की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी। इतना ही नहीं इसके बाद उन्हें सारेगामा रियलिटी शो में भी जाने का मौका मिला। उन्होंने इस शो के जूरी के सामने ऑडिशन भी दिया और सभी के दिलों में मानो कब्जा कर लिया। आपको बतादें फेमस एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने उन्हें फिल्म ‘फतेह’ (Fateh) में गाना गाने का ऑफर भी दिया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles