सालार के सेट से प्रभास की यह तस्वीरें हुई वायरल!

Prabhas From Sets Of Salaar: प्रभास की सालार 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जो पहले ‘केजीएफ’ फ्रेंचाइजी का निर्देशन कर चुके हैं।

कथित तौर पर, पैन-इंडिया फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है और इसे तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में एक साथ शूट किया गया है। अब ‘सालार’ के सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीरों में प्रभास को मेकओवर करते देखा जा सकता है।

Prabhas
Prabhas in ‘salaar’

हाल ही में प्रभास ने फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग के दौरान क्रू मेंबर्स के साथ तस्वीर खिंचवाई। तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैंस अपने चहेते सुपरस्टार का नया दमदार लुक देख गदगद हो गए।

यह भी पढ़े:जानें जब Ajay Devgn छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री!

इससे पहले एक्टर के बर्थडे पर भी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। एक तस्वीर में प्रभास कैमरे से दूर नजर आ रहे हैं। उनके हाथों और टी-शर्ट पर गंदगी और ग्रीस लगी हुई थी। निर्माताओं द्वारा अपलोड की गई एक और तस्वीर थी जिसमें वह पैंट के साथ खाकी शर्ट में एक बस के सामने पोज देते और कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे थे। उन्होंने फंकी सनग्लासेस भी पहने हुए थे।

केजीएफ 1 और केजीएफ 2 से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील का भी ‘सालार’ जैसा ही प्लान है।

उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म के दृश्यों को काफी सावधानियों के साथ बनाया गया है और उन्होंने कहा है कि प्रभास का हर फ्रेम उनके प्रशंसकों के लिए देखने लायक होगा। इस फिल्म में श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं, जबकि जगपति बाबू, मलयालम स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन और ईश्वरी राव मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

प्रभास आखिरी बार पूजा हेगड़े के साथ फिल्म राधे श्याम में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्म में कृति सनोन, सनी सिंह और सैफ अली खान के साथ ओम राउत भी ‘आदिपुरुष’ शामिल हैं। वह ‘प्रोजेक्ट के’ नाम से एक और बड़ी फिल्म भी कर रहे हैं। यह फिल्म नाग अश्विन द्वारा निर्देशित है और इसमें प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन हैं।

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles