प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने करियर के बारे में सभी गॉसिप सुनीं है!

Priyanka Chopra Reveals That She Heard All The Gossips: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल कैरियर के बाद, प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने अपना ध्यान हॉलीवुड में स्थानांतरित कर दिया।

उन्होंने साल 2012 में ‘सिंगल इन माई सिटी’ की रिलीज के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय संगीत करियर की शुरुआत की और क्वांटिको, बेवॉच, इजंट इट रोमांटिक और कई अन्य फिल्मों और सीरीज में अभिनय करके बड़ा मुकाम हासिल किया। एक्ट्रेस ने अब अपने नए प्रोजेक्ट – सिटाडेल के साथ ओटीटी की दुनिया में तूफान ला दिया है।

यह रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित एक स्पाई थ्रिलर है और इसमें प्रमुख भूमिका में रिचर्ड मैडेन भी हैं। इस सीरीज का आज प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ। एक तरफ जहां बाहर से सब कुछ अच्छा लगता है, वहीं घर से बाहर प्रियंका का सफर आसान नहीं रहा है।

प्रियंका याद करती हैं कि कैसे उन्होंने अपने बारे में होने वाली लगातार गॉसिप और अपनी क्षमताओं पर उठने वाले सवालों को नजरअंदाज किया और अपने करियर में आगे बढ़ती रहीं। प्रियंका को लेकर अक्सर ये कहा जाता रहा कि वह सिर्फ एक ही हिट देकर गायब हो जाएंगी।

यह भी पढ़े:मेट गाला 2023 में आलिया भट्ट के साथ शामिल होंगी Priyanka Chopra ? जानें यहां

‘लोगों का काम है कहना’-प्रियंका

 

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान प्रियंका चोपड़ा उन लोगों के बारे में भी बात की जिन्होंने उनके हॉलीवुड डेब्यू पर सवाल खड़े किए थे। प्रियंका कहती हैं- ‘पिछले कुछ सालों में मेरे बारे में जो भी गॉसिप हुई, मैंने सब सुना, लेकिन किसी पर ध्यान नहीं दिया।’ एक्ट्रेस कहती हैं कि मैंने अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर लोगों को ये कहते सुना कि ये बस कुछ समय के लिए ही है, लेकिन कभी इसका जवाब देने की जरूरत महसूस नहीं की। क्योंकि प्रियंका अपनी सच्चाई जानती थीं।

प्रियंका ने अपने बारे में सुनी गॉसिप के भी बारे में बात की। वह कहती हैं- “मुझे अस्थायी माना जाता था, मैंने अपने प्रचार के लिए पैसे दिए, मुझे काम इसलिए मिला था क्योंकि किसी ने मेरी सिफारिश की थी और इसलिए नहीं कि मैंने चार बार ऑडिशन दिया था। बहुत सी बातें कही गईं, लेकिन आप जानते हैं, लोगो का काम है कहना”।

प्रियंका चोपड़ा वर्कफ्रोंट

 

सिटाडेल (Citadel) के अलावा, प्रियंका ‘लव अगेन’ में दिखाई देंगी, जो जिम स्ट्रॉस द्वारा निर्देशित है। लव अगेन 12 मई, 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

 

- Advertisement -