Aitraaz: मूवी के करैक्टर ‘सोनिया’ जैसा बर्ताव असल जिंगदी में करने लगी थी प्रियंका चोपड़ा? किया खुलासा

Priyanka Chopra On Movie Aitraaz: प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर में बहुत लंबा सफर तय किया है। उन्होंने 2002 में तमिल फिल्म ‘थमिजहन’ से अपनी शुरुआत की थी। ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’, जो 2003 में रिलीज हुई, उनकी पहली बॉलीवुड फीचर फिल्म थी। प्रियंका कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं, और ‘ऐतराज’ में प्रतिपक्षी के रूप में उनकी भूमिका को अभी भी उनके सबसे अच्छे प्रदर्शनों में से एक माना जाता है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी थे।

Priyanka Chopra on aitraaz movie
Priyanka Chopra on aitraaz movie

इंटरव्यू के दौरान कही यह बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका से पूछा गया कि क्या उन्हें अपने किरदारों से बाहर निकलने में कठिनाई होती है? जिसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, “यह सिर्फ मेरे साथ एक बार हुआ है, जब मेरी मां ने मुझे कह दिया ‘मेरे घर आना है तो इसे निकलकर आओ’। वही, आगे जब उनसे पुछा गया कि यह कौनसा किरदार था तो एक्ट्रेस ने इस सवाल पर हस्ते हुए जवाब दिया और कहा ‘ऐतराज’।

Priyanka Chopra on aitraaz movie
Priyanka Chopra on aitraaz movie

यह पूछे जाने पर कि क्या वह व्यव्हार कर रही थी, प्रियंका ने कहा, “नहीं क्योंकि सोनिया ने बुरा व्यव्हार नहीं किया लेकिन मैं धीरे से चलकर आती”। फिर एक्ट्रेस सोनिया के किरदार की तरह बर्ताव करते हुए कहती हैं, “मैं अपनी कॉफी ऐसे ही उठती और धीरे से तुम्हारी ओर देखती”। आगे उन्होंने कहा, “मेरी मां कहती थी, ‘हैलो कोई कैमरा नहीं है यहाँ पे’ मेरे साथ ऐसा सिर्फ एक बार हुआ था और यह बहुत मजेदार था”। “मुझे लगता था मैं क्या कर रही हूं, लेकिन मैं बहुत छोटी थी और इस किरदार को लेकर बहुत घबराई हुई थी। और मैं उस वक्त करीना और अक्षय के साथ काम कर रही थी, वह बड़े फ़िल्मी सितारे थे। यह मेरे लिए एक बड़ा कदम था लेकिन मेरी मां मुझे जल्दी ही जमीन पर ले आई। उन्होंने एक बार मेरी रिकॉर्डिंग कर ली और मुझे दिखाया जिसे देख मैं बेहद शर्मिंदा हुई”।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।) 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -