Raghav Juyal : ‘बाहर वालों को मेहनत से ही मौका मिलता है’

Raghav Juyal ने यह मानने से इंकार कर दिया कि फिल्म में बाहरी लोगों के लिए जगह नहीं हैं, और कहा है कि अगर कोई कड़ी मेहनत करना चाहता है और ‘अभिनेता के रूप में चमकना’ चाहता है, तो पर्याप्त अवसर हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई ‘सेलिब्रिटी या स्टार बनना चाहता है, तो यह एक अलग कहानी है’। राघव अब सलमान खान के साथ अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।

Raghav Juyal
Raghav Juyal

‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी हैं, जिसमें राघव, शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, भूमिका चावला, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू, जस्सी गिल, पलक तिवारी और विजेंदर सिंह सहित कई अन्य कलाकार हैं। यह फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है और 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें : Diljit Dosanjh कोचेला (Coachella) के मंच पे लाए तूफान, देखे यहां

आपको खुद पर काम करते रहना होगा- Raghav Juyal

यह पूछे जाने पर कि क्या बाहरी लोगों को पर्याप्त अवसर मिलते हैं, राघव ने इंटरव्यू के दौरान कहा, “हां, बाहरी लोगों के लिए पर्याप्त अवसर हैं. लेकिन, केवल अगर आप अपने ऊपर कड़ी मेहनत करते हैं और अपने कौशल को सुधारते हैं। अगर आप सिर्फ एक सेलिब्रिटी या स्टार बनना चाहते हैं तो यह पूरी तरह से एक अलग बात है। लेकिन, यदि आपका अंतिम लक्ष्य अच्छा काम करना और एक अभिनेता के रूप में चमकना है, तो आपको वह करना होगा जो अभिनेताओं से करने की अपेक्षा की जाती है – नाटक पढ़ें, कार्यशालाएँ करें, ऑडिशन के लिए उपस्थित हों, अभिनय अभ्यास करें – आपको खुद पर काम करते रहना होगा”।

Raghav Juyal
Raghav Juyal

उन्होंने कहा, “वास्तव में, मैं एक्टिंग ऑडिशन के लिए उपस्थित होना जारी रखना चाहता हूं। लंबी दौड़ का घोड़ा बनना है तो (यदि कोई लंबे समय तक खेल में रहना चाहता है) उन्हें अपने शिल्प पर लगातार काम करना पड़ता है”। राघव ने समाचार चैनल को यह भी बताया कि यह एक ‘असली अहसास’ था कि उन्हें सलमान खान की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए चुना गया।

Raghav Juyal जर्नी

Raghav Juyal in DID

डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 3 के साथ वर्ल्ड फेमस होने की अपनी यात्रा शुरू करने के बाद, राघव जल्द ही डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 2 और डांस के सुपरकिड्स में दिखाई दिए। राघव ने 2016 में रोहित शेट्टी के साहसिक रियलिटी शो फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में भी भाग लिया।

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -