Rasha Thadani in Salman Family: सलमान खान की बहू बनेगी ये एक्ट्रेस, इस फिल्म से कर रहीं डेब्यू

Rasha Thadani in Salman Family: अरहान खान राशा थडानी को डेट कर रहे हैं। अरबाज खान की शादी में अरहान खान और राशा थडानी एक साथ दिखाई दिए।

Rasha Thadani in Salman Family: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की मां-बेटी की जोड़ी अक्सर लाइमलाइट बटोर लेती हैं। एक बार फिर रवीना और राशा अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने अरबाज खान की शादी में अपने ट्रेडिशनल लुक से सबका ध्यान खींचा। लेकिन इन सब के बीच सबसे ज्यादा गोसिप्स रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी और अरबाज खान के बेटे अरहान खान की हो रही है। बताया जा रहा है की सलमान खान के भतीजे अरहान खान बॉलीवुड दीवा रवीना की बेटी राशा थडानी को डेट कर रहे हैं। आईए जानते हैं कि क्या राशा सलमान खान के घर की सच में बहू बनने वाली हैं….

अरहान खान की गर्लफ्रेंड हैं राशा थडानी 

अपनी मां रवीना टंडन की तरह राशा थडानी भी अपने फैन्स को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इन दिनों राशा थडानी अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान के साथ पोज देते दिखाई दे रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अरहान खान राशा थडानी को डेट कर रहे हैं। अरबाज खान की शादी में अरहान खान और राशा थडानी एक साथ टाइम स्पेंड कर रहे थे। दोनों गाड़ी में भी एक साथ दिखाई दिए थे। राशा अपनी मां रवीना टंडन के साथ अरबाज खान की निकाह सेरेमनी में शामिल हुई थी।

सलमान खान की बहू बनेंगी राशा 

24 दिसंबर 2023 को अरबाज खान शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। इस मौके पर रवीना टंडन भी अपनी बेटी राशा थडानी के साथ पहुंची थी। इस अवसर के लिए मां-बेटी की जोड़ी ने एक जैसा शरारा सेट पहना और ट्विंनिंग की। दोनों खान फैमिली में खास मेहमान थे। जहां मां रवीना खान फैमिली के साथ बिजी दिखी तो वहीं बेटी राशा अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान को कंपनी दे रहीं थी। गॉसिप हो रही है कि राशा थडानी अरबाज खान की बहू बनेंगी। इस मौके पर राशा थडानी और रवीना टंडन के साथ सलमान खान ने भी फैमिली फोटो में पोज किया।

इन फिल्मों से करेंगी डेब्यू

बता दें, रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी सिर्फ 18 साल की हैं। राशा बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार डेब्यू के लिए पहले ही दो बड़ी फिल्में मिल चुकी हैं। अजय देवगन स्टार फिल्म में अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो राशा राम चरण की अगली फिल्म में तेलुगु डेब्यू कर सकती हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles