Home मनोरंजन क्या अनुपमा अभिनेता Rishabh Jaiswal लीप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता...

क्या अनुपमा अभिनेता Rishabh Jaiswal लीप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है में शामिल हो रहे हैं?

Rishabh Jaiswal To Join YRKKH: पारिवारिक ड्रामा ये रिश्ता क्या कहलाता है एक नए सीज़न की शुरुआत कर रहा है क्योंकि यह एक और पीढ़ी

Rishabh Jaiswal To Join YRKKH
Rishabh Jaiswal To Join YRKKH

Rishabh Jaiswal To Join YRKKH: पारिवारिक ड्रामा ये रिश्ता क्या कहलाता है एक नए सीज़न की शुरुआत कर रहा है क्योंकि यह एक और पीढ़ी की छलांग लगाने के लिए तैयार है। इससे पहले, शो में नायक की भूमिका निभाने वाले हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनकर उभरे थे। जैसे ही वे शो को अलविदा कहेंगे, नए पात्रों को पेश किया जाएगा। शो के निर्माता राजन शाही ने हाल ही में इसकी पुष्टि की।

नवीनतम चर्चा के अनुसार, अभिनेता और रियलिटी टीवी स्टार ऋषभ जयसवाल के लीप के बाद शो में कलाकारों के साथ शामिल होने की उम्मीद है। लोकप्रिय टीवी शो के अपकमिंग सीजन में, वह शहजादा धामी द्वारा निभाए गए मुख्य पुरुष किरदार के चचेरे भाई की भूमिका निभा सकते हैं। हालाँकि, इस बारे में आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है।

ऋषभ को इस शो से मिली फेम

ऋषभ को आखिरी बार एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज़: कर्म या कांड में देखा गया था। वह शो में फाइनलिस्ट में से एक बनकर उभरे। इस शो से उन्हें जनता के बीच बड़ी संख्या में प्रशंसक प्राप्त हुए और शो के दौरान प्रदर्शित उनके त्रुटिहीन कौशल के लिए उन्हें अपार प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। इससे पहले, अनुपमा में उनकी दोबारा एंट्री को लेकर टीवी इंडस्ट्री में अटकलें तेज हो गई थीं।

रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि प्रोडक्शन टीम ने लीप के बाद नए नायक की भूमिका निभाने के लिए अभिनेताओं को शामिल किया है। जहां सावी की सवारी फेम समृद्धि शुका मुख्य महिला किरदार निभाएंगी, वहीं छोटी सरदारनी फेम शहजादा धामी को लोकप्रिय टेलीविजन शो के अपकमिंग सीजन में पुरुष नायक की भूमिका निभाने के लिए आधिकारिक तौर पर साइन किया गया है।

इस दिन नया सीजन होगा रिलीज

समृद्धि और शहजादा के अलावा, अनीता राज, प्रीति अमीन और श्रुति उल्फत जैसे अन्य प्रमुख नाम भी लीप के बाद शो में प्रमुख किरदार निभाते नजर आएंगे। उन लोगों के लिए, जो नहीं जानते हैं, निर्माताओं ने हाल ही में शो के नए प्रोमो का अनावरण किया है जिसमें समृद्धि, जो अक्षरा का किरदार निभाएंगी, और अभिनव की बेटी जिसका नाम अभिरा है, को दिखाया जाएगा। YRKKH का नया सीजन 6 नवंबर से प्रसारित होगा।

रिषभ की बात करें तो उन्होंने रोडीज़ के लिए कुंडली भाग्य बीच में ही छोड़ दिया था। अब जब शो हाल ही में समाप्त हो गया है, तो कथित तौर पर अभिनेता भी कुंडली भाग्य के कलाकारों में फिर से शामिल होने जा रहे हैं। पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान, अभिनेता ने खुलासा किया, “खैर, मुझे अलग-अलग शो मिलने के बारे में कई अटकलें थीं। मैंने लंबे समय तक अनुपमा के निर्माताओं से कुछ नहीं सुना और इसलिए कुंडली भाग्य को लेने का फैसला किया।

मुझे अनुपमा के सेट से ज्यादा कुंडली भाग्य का सेट पसंद है क्योंकि उस सेट पर समान विचारधारा वाले कई लोग हैं। बसीर अली, सोहेल और सना सैय्यद जैसे लोग हैं, हम सभी रियलिटी शो पृष्ठभूमि से हैं, इसलिए बहुत आराम है और माहौल सुंदर है। इस प्रकार मैंने कुंडली भाग्य में लौटने का फैसला किया। ऐसा कहने के बाद, अगर मुझे वेतन वृद्धि मिलती है या इस मामले में कोई अन्य शो मिलता है तो मैं अनुपमा में काम करने के लिए तैयार हूं, मैं नए किरदारों को आज़माना चाहता हूं और एक अभिनेता के रूप में खुद को तलाशना चाहता हूं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version