Home ट्रेंडिंग अपनी पूर्व पत्नी और 5 साल के बच्चे पर चुप्पी तोड़ते हुए...

अपनी पूर्व पत्नी और 5 साल के बच्चे पर चुप्पी तोड़ते हुए Munawar Faruqui हुए भावुक

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, जिन्होंने कंगना रनौत के शो लॉक अप पर अपने निजी जीवन पर चुप्पी साध ली थी

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui
Bigg Boss 17 Munawar Faruqui

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, जिन्होंने कंगना रनौत के शो लॉक अप पर अपने निजी जीवन पर चुप्पी साध ली थी, बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में भावनात्मक रूप से टूट गए, जहां उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी और उनके 5 वर्षीय बच्चे के बारे में बात की।

मुनावर फारुकी है एक बच्चे के पिता

सह-प्रतियोगी नील भट्ट के साथ एक मार्मिक बातचीत में, मुनव्वर भावुक हो गए क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पूर्व पत्नी की हाल ही में शादी हुई है और आखिरकार उन्हें अपने बेटे की कस्टडी मिल गई है। “मेरी पूर्व पत्नी अब शादीशुदा है, और मेरे बेटे की कस्टडी मेरे पास है। वह 5 साल का है, जब छह महीने पहले मेरी कस्टडी मिलने के बाद वह मेरे पास वापस आया, तो मुझे एहसास हुआ कि मैं क्या खो रहा था। अब वह मेरे पास है। पिछले 3-4 महीनों में मैं उनसे काफी जुड़ा हूं। मुझे उसकी याद आ रही है. मैं लगातार इस बारे में सोच रहा हूं कि वह इस समय क्या कर रहा होगा। अब जब मैं यहां हूं, तो यह सब मुझे बिल्कुल अलग स्तर पर प्रभावित करता है,” मुनव्वर ने नील भट्ट को बताया।

इस बारे में नहीं करना चाहते बात

लॉक अप सीजन 1 के दौरान, कंगना रनौत ने मुनव्वर की एक तस्वीर दिखाई थी, जिसमें एक महिला और एक बच्चा था, और उनसे पूछा था कि क्या वह उस तस्वीर के बारे में कोई विवरण देना चाहेंगे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। कंगना ने उनसे यह भी पूछा कि क्या तस्वीर में वाकई वह वही हैं। इसके बाद मुनव्वर ने कहा, ”मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता. न सोशल मीडिया पर, न लॉक अप जैसे प्लेटफॉर्म पर. यह ऐसी चीज़ नहीं है जिसके बारे में मैं बात करना चाहता हूँ।” हालाँकि, उन्होंने स्वीकार किया कि यह वास्तव में उनकी तस्वीर थी। मुनव्वर ने कहा, ”मैं कुछ नहीं छिपा रहा हूं, लेकिन हम पिछले डेढ़ साल से अलग हैं। कोर्ट की चीजें हो रही हैं (मामला कोर्ट में है) और मैं उस पर चर्चा नहीं करना चाहता। यह कठिन रहा है।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version