Salman Khan Birthday: इस गलती की वजह से आज भी कुंवारे हैं सलमान खान

Salman Khan Birthday: सलमान की तरफ से कभी ऐश्वर्या राय को लेकर कोई टिप्पड़ी सुनने को नहीं मिली है। लेकिन गॉसिप्स होती हैं कि ऐश्वर्या राय ने कुछ ऐसी शर्तें सलमान खान के सामने रख दी थीं।

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में दबंगई के लिए जाने जाते हैं। एक समय था जब सलमान खान के सितारे काफी बुलंद हुआ करते थे। आज उनकी फिल्में भले ही ज्यादा नहीं चल पा रहीं हैं। लेकिन अपने अड़ियल स्टाइल के चलते सलमान आज भी जलवा बिखेरते हैं। आज सलमान खान अपना जन्मदिन मना रहें हैं। सलमान खान ने अपनी भांजी के साथ केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। लाखों दिलों में राज करने वाले एक्टर आज भी कुंवारे हैं। सालों पहले सलमान ने अगर एक गलती ना की होती तो वो आज शादीशुदा होते। आईए जानते हैं सलमान खान से कौनसी गलती हुई थी…


दबंग एक्टर को हुआ था सच्चा प्यार

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी जिंदादिली के साथ-साथ अपनी दबंगई के लिए भी फेमस हैं। एक समय था जब सलमान खान ऐश्वर्या राय के प्यार में पागल रहते थे। दोनों के प्यार और ब्रेकअप के किस्से फिल्म इंडस्ट्री में खूब सुनाई दिए। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग की दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। जिसके बाद अक्सर इन्हें साथ-साथ देखा जाने लगा था। हालांकि, जल्द ही सलमान और ऐश्वर्या के बीच आपसी तनातनी और लड़ाई झगड़ों की ख़बरें बाहर आने लगी थीं।


ऐश्वर्या राय के लिए पजेसिव थे सलमान

सलमान खान ऐश्वर्या राय को लेकर बेहद पजेसिव थे और उनसे शादी करना चाहते थे। सलमान एक्ट्रेस से शादी के लिए कमिटमेंट चाहते थे। हालांकि, ऐश्वर्या इसके लिए तैयार नहीं थीं। असल में ऐश्वर्या राय शादी करके सैटल होने के बजाय फिल्मों में काम करना चाहती थीं और इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम हासिल करना चाहती थीं। यही वजह थी कि उन्होंने सलमान खान से किसी तरह का कोई कमिटमेंट नहीं किया था। इस बीच सलमान खान से एक गलती हो गई थी। जिसके बाद दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया।

सलमान की इस गलती से दूर हुईं ऐश्वर्या

सलमान खान अक्सर ऐश्वर्या राय के शूटिंग प्लेस पहुंच जाते थे और उनके साथ किसी एक्टर को बर्दाश्त नहीं कर पाते थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी थी। एक बार ऐश्वर्या राय ने रिवील भी किया था कि सलमान खान ने उनपर हाथ उठाया था। कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। ऐश्वर्या राय तो अभिषेक बच्चन से शादी कर आगे बढ़ गईं लेकिन सलमान आज भी कुंवारे हैं। सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित ब्रेकअप्स में शुमार हो गया। बॉलीवुड में इन दोनों ही स्टार्स के ब्रेकअप से जुड़े किस्से आज भी खूब सुने और सुनाए जाते हैं।


सलमान ने कभी ऐश्वर्या को नहीं कहा बुरा

मीडिया में सलमान की तरफ से कभी ऐश्वर्या राय को लेकर कोई टिप्पड़ी सुनने को नहीं मिली है। लेकिन गॉसिप्स होती हैं कि ऐश्वर्या राय ने कुछ ऐसी शर्तें सलमान खान के सामने रख दी थीं जिसके चलते इन दोनों के बीच तनाव रहने लगा था। शर्त थी कि सलमान खान अपने परिवार के साथ ना रहें और ना ही अपने अपने भाइयों के किसी भी प्रोजेक्ट में पैसा लगाएं। ऐश्वर्या राय की ये शर्ते सलमान खान को मंजूर नहीं थी। ये भी वजह है कि आगे जाकर सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हो गया था।


परिवार के साथ बिताते हैं वक्त

हालांकि हालांकि ऐश्वर्या राय के बाद सलमान खान का नाम कई अभिनेत्री के साथ जुड़ा। जिनमें एक नाम कैटरीना कैफ का भी था। मगर कैटरीना कैफ ने भी सलमान से अपनी राय अलग कर ली और विकी कौशल से शादी करके घर बसा लिया। फिलहाल बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान आज भी अकेले हैं। सलमान खान ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ बिताते हैं। कई फंक्शन में सलमान अपने पिता, भाइयों और भांजे-भांजे के साथ नजर आते हैं। पिछले कई सालों से सलमान खान लगातार अपना जन्मदिन अपने भांजे और भांजे के साथ ही मनाते नजर आए हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles