सलमान खान ने कन्फर्म किया कि करण जौहर ने उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच किया है!

Salman Khan Confirms Karan Johar Approached Him: सलमान खान अपनी अगली फिल्म के लिए करण जौहर के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अफवाहें फैली हुई थीं, दोनों एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए सहयोग कर रहे हैं। अब आप की अदालत के हालिया एपिसोड में अभिनेता ने इसकी पुष्टि की है। उसी का एक वीडियो जहां सलमान खान ने पुष्टि की थी, अब वायरल हो गया है। सलमान को यह कहते सुना जा रहा है कि करण ने हाल ही में उन्हें फोन किया और एक फिल्म की ऑफर दी।

यह भी पढ़े:येंतम्मा गाने में Salman Khan द्वारा वेष्टि के गलत इस्तेमाल से नाराज फैंस, पूछा ‘यह कैसा स्टेप्स है?’

25 साल बाद सलमान करेंगे कारण के साथ फिल्म (Click Here)

सलमान ने यह भी खुलासा किया कि कई सालों के बाद आदि चोपड़ा ने उन्हें फिल्मों के लिए कॉल करना शुरू किया। ‘ये तीन बड़े निर्माता-निर्देशक हैं जो मेरे साथ काम करना चाहते हैं, मैं भी इनके साथ काम करना चाहता हूं। ये सब पिछले 10 सालों से होने लगा था, उसके पहले किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया’।

इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड हंगामा ने खबर दी थी कि करण जौहर एक बड़े बजट की फिल्म के लिए सलमान खान के साथ बातचीत कर रहे हैं। “यह अभी शुरुआती चरण में है और स्क्रिप्ट, निर्देशक आदि के बारे में सभी बातें अभी गुप्त रखी गई हैं। फिर भी, दोनों को 25 साल बाद किसी फिल्म के लिए एक साथ देखना दिलचस्प होगा।

कथित तौर पर, फिल्म ईद 2024 के लिए रिलीज होगी। अगर प्रोजेक्ट पूरा हो जाता है, तो प्रशंसक 25 साल बाद पहली बार सलमान खान और करण जौहर को एक साथ देखेंगे। केवल एक बार उन्होंने करण जौहर के साथ उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) में साल 1998 में काम किया था।

सलमान खान वर्कफ्रोंट

 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान हाल ही में ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आए थे। यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। आपको बतादें, एक्टर जल्द ही टाइगर 3 में दिखाई देंगे। यह फिल्म नवंबर 2023 में स्क्रीन पर आने वाली है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर 3’ (Tiger-3) में सलमान और कैटरीना कैफ अपने जासूस अवतारों के साथ वापसी करेंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

 

- Advertisement -