Salman Khan’s ‘The Bull’: ‘द बुल’ में पैरामिलिट्री ऑफिसर बनने के लिए सलमान बहा रहें पसीना, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

Salman Khan's 'The Bull': सलमान खान प्रतिदिन साढ़े तीन घंटे पैरामिलिट्री अभ्यास कर रहे हैं। साथ ही सलमान ने अपनी खाने की आदतों में भी काफी बदलाव किया है।

Salman Khan’s ‘The Bull’: साल 2023 में दीपावली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पायी हो, लेकिन अभिनेता सलमान खान ने इस फिल्म में अपने अभिनय का शत प्रतिशत प्रदर्शन किया था। इस साल आने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘द बुल’ अभी से ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म का मुर्हूत निकल चुका है। इस फिल्म में सलमान खान बिग्रेडियर फारूख बुलसारा का किरदार निभाने वाले हैं। इस किरदार में खरे उतरने के लिए सलमान खान जो काम कर रहे वह जानकर आप हैरान रह जाने वाले हैं तो, आइए जानते हैं बिग्रेडियर फारूख बुलसारा बनने के लिए क्या कर रहे हैं सलमान खान….

29 जनवरी से शुरू होगी शूटिंग 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनने वाली फिल्म द बुल का शुभ मुहूर्त निकल चुका है। इस फिल्म की शूटिंग 29 जनवरी से शुरू होने वाली है। फिल्म केवल मुंबई में शूट होगी। ऐसे में सलमान को ब्रिगेडियर फारुख बुलसारा के लुक में खुद को ढालने के लिए कुछ ही दिन बचे हैं। इसके लिए भाईजान हर रोज घंटों पसीना बहाकर खुद को बदलने की जद्दोजहद में लगे हैं।

ब्रिगेडियर के लिए सलमान बना रहें पसीना

सलमान खान प्रतिदिन साढ़े तीन घंटे पैरामिलिट्री अभ्यास कर रहे हैं। साथ ही सलमान ने अपनी खाने की आदतों में भी काफी बदलाव किया है। सलमान ने ब्रिगेडियर फारुख बुलसारा के किरादर में खुद को ढालने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए पैरामिलिट्री ट्रेनिंग के साथ-साथ सलमान सर्किट और योगा भी करते हैं। इसके अलावा वह वजन कम करने के लिए हर दिन घंटों जिम में पसीना बहा रहे हैं।

‘द बुल’ में पैरामिलिट्री ऑफिसर हैं सलमान

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘द बुल’ असली कहानी पर आधारित है। भारतीय सेना में ब्रिगेडियर के पद पर तैनात फारुख बुलसारा पैरामिलिट्री ऑफिसर थे। उन्होंने 1998 के दौरान मालदीव में हुए ऑपरेशन कैक्टस को लीड किया था। इस फिल्म में सलमान भी ब्रिगेडियर बुलसारा का किरदार निभा रहे हैं।

2025 में रिलीज होगी ‘द बुल

फिल्म ‘द बुल’ करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म को लेकर प्रशंसकों में काफी उत्साह है। फिल्म को निर्देशक विष्णुवर्धान निर्देशित कर रहे हैं। विष्णुवर्धान ने इससे पहले फिल्म शेरशाह का निर्देशन किया था। समाचारों के अनुसार, साउथ सुपरस्टार सामंथा रुख प्रभु सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि लंबे अंतराल के बाद सामंथा इसी फिल्म से बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल ईद 2025 में रिलीज होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles